एनडीए की बैठक में विधान परिषद चुनाव में जीत की बनी रणनीति ..

इस दौरान चुनाव को लेकर रणनीति बनी तथा एनडीए के उम्मीदवार को जिताने के लिए भी सभी ने एक साथ पूरा जोर लगाने की बात कही. माना जा रहा है कि आपसी मतभेदों को भुलाने के लिए भी इस आयोजन को किया गया था. आयोजन के पश्चात प्रीतिभोज का आयोजन किया गया. जिसमें सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने एक साथ भोजन का लुफ्त उठाया.

 




- बैठक में शामिल हुए भाजपा तथा जदयू के तमाम नेता
- एनडीए के प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने के लिए बनी रणनीति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : विधान परिषद चुनाव को लेकर बक्सर जिला एनडीए गठबंधन के भाजपा और जदयू नेताओं की संयुक्त बैठक नगर के पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित आशीर्वाद मैरिज हॉल के सभागार में संपन्न हुई. बैठक भाजपा जिलाध्यक्षा के द्वारा आयोजित की गई थी. इस दौरान चुनाव को लेकर रणनीति बनी तथा एनडीए के उम्मीदवार को जिताने के लिए भी सभी ने एक साथ पूरा जोर लगाने की बात कही. माना जा रहा है कि आपसी मतभेदों को भुलाने के लिए भी इस आयोजन को किया गया था. आयोजन के पश्चात प्रीतिभोज का आयोजन किया गया. जिसमें सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने एक साथ भोजन का लुफ्त उठाया.


मौके पर पूर्व एमएलसी राधाचरण सेठ ने बताया कि नीतीश कुमार की सरकार में बिहार का विकास हुआ है और वह विकास के पक्षधर हैं इसलिए आज नीतीश कुमार के साथ हैं. दूसरी तरफ पूर्व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने कहा कि भाजपा जदयू संयुक्त सरकार लगातार विकास की गाड़ी को आगे बढ़ा रही है. ऐसे में निश्चय ही जनता एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाएगी. भाजपा की जिलाध्यक्षा माधुरी कुमार ने बताया कि एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेंगे.

भाजपा प्रदेश मिथलेश कुशवाहा, जिलाध्यक्षा माधुरी कुँवर, जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह, जदयू के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव, पूर्व विधायक सन्तोष कुमार निराला और विधान परिषद प्रत्याशी राधा चरण सेठ समेत भाजपा और जदयू के स्थानीय नेता उपस्थित थे. विधान परिषद चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक मे सदस्यों ने एनडीए गठबंधन के झोली में जीत कर सीट देने का संकल्प लिया.








Post a Comment

0 Comments