वीडियो : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो घायल, सदर अस्पताल के पूर्व कर्मी की हालत गंभीर ..

डुमरांव-बिक्रमगंज स्टेट हाईवे 130 पर मुगांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से चालक वाहन लेकर फरार हो गया. दिनेश तिवारी का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि उन्हें सिर में गंभीर चोटें आई हैं तथा उनकी हालत गंभीर है. इस दुर्घटना में घायल दूसरे व्यक्ति की हालत स्थित है.





- डुमराँव-बिक्रमगंज मार्ग पर मुंगाव पर हुआ है हादसा
- सेवा से मुक्त हो चुके हैं गंभीर से घायल स्वास्थ्य कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बाइक सवार पूर्व स्वास्थ्य कर्मी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी इस टक्कर में बाइक सवार कर्मी समेत दो व्यक्ति घायल हो गए जिसमें पूर्व स्वास्थय कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना मंगलवार को दिन में तकरीबन 2:00 बजे हुई. घायलों को गंभीर हालत में पहले डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल तथा फिर सदर अस्पताल में भेजा गया है. सदर अस्पताल से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उच्च चिकित्सकीय केंद्र पर ले जाने के लिए रेफर कर दिया गया है, जिसके बाद परिजन उन्हें वाराणसी लेकर रवाना हो गए. 




घटना के संदर्भ में जानकारी के मुताबिक डुमरांव अनुमंडल के बांसडीहा गांव निवासी दिनेश तिवारी की माता जी का कुछ दिनों पूर्व निधन हो गया था जिनका श्राद्ध कर्म आदि होना है संभवत: उसी को लेकर संभवत बक्सर बाजार में वह कुछ खरीदारी करने के लिए अपने भाई संजीव कुमार तिवारी के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी बीच डुमरांव-बिक्रमगंज स्टेट हाईवे 130 पर मुगांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से चालक वाहन लेकर फरार हो गया. दिनेश तिवारी का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि उन्हें सिर में गंभीर चोटें आई हैं तथा उनकी हालत गंभीर है. इस दुर्घटना में घायल दूसरे व्यक्ति की हालत स्थित है.

दवा खरीद मामले में हुए हैं सेवा मुक्त :

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल दिनेश तिवारी सदर अस्पताल में लिपिक के तौर पर कार्यरत वर्ष 2017 में हुए दवा खरीद अनियमितता मामले में उन्हें सेवा मुक्त कर दिया गया है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments