वीडियो : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, महिला हिरासत में ..

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है जिससे कि यह जानकारी प्राप्त हो सके कि इस मिनी गन फैक्ट्री के संचालन में कौन-कौन लोग शामिल हैं तथा हथियारों के निर्माण के बाद उसके सप्लाई कहां होती है? 




- धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिया गांव में गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
- महिला से पूछताछ के आधार पर हथियारों के कारोबार में शामिल अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिया गांव से पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है साथ ही अर्ध निर्मित हथियार, निर्माण सामग्री समेत एक महिला को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है जिससे कि यह जानकारी प्राप्त हो सके कि इस मिनी गन फैक्ट्री के संचालन में कौन-कौन लोग शामिल हैं तथा हथियारों के निर्माण के बाद उसके सप्लाई कहां होती है? एसपी नीरज कुमार सिंह ने कार्रवाई की पुष्टि की है कि वह इस मामले का पूरा खुलासा करेंगे.

घटना के संदर्भ में जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिया गांव में गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में पुलिस ने एक घर से मिनी बस गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया जहां 9 बैरल, 10 ट्रिगर,10 ट्रिगर पिन एवं कई अर्ध निर्मित हथियार बरामद किए गए. हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ के आधार पर उसके कई अन्य सहयोगियों को भी हिरासत में लिए जाने का प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments