वीडियो : तेजाबी हमले की शिकार महिला को पीएमसीएच भेजने की तैयारी ..

विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि अमरनाथ पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे तथा उन्होंने चिकित्सक से बातचीत की. वहीं, सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ का कहना है कि वह इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए उचित कदम उठाएंगे फिलहाल, चिकित्सकों को महिला का विशेष ध्यान रखने को कहा गया है. 




- सदर विधायक के निर्देश पर प्रतिनिधि ने लिया महिला का हाल-चाल
- सिविल सर्जन ने कहा विशेष ध्यान रख रहे हैं चिकित्सक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पति के द्वारा किए गए तेजाबी हमले के बाद घायल होकर सदर अस्पताल में इलाजरत महिला को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजे जाने की आवश्यकता जताई जा रही है. चिकित्सकों का कहना है कि तेजाबी हमले से उसके शरीर पर जो घाव बने हैं उसमें अब इंफेक्शन हो रहा है, ऐसे में उसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेजे जाने की आवश्यकता है वहीं, प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए यही सही समय है. 


मामले में पीड़िता का कहना है कि पिछले 19 जनवरी से उनका इलाज तो चल रहा है लेकिन, उनकी हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है. ऐसे में विशेष इलाज की आवश्यकता है.  इन बातों की जानकारी मिलने के बाद सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि अमरनाथ पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे तथा उन्होंने चिकित्सक से बातचीत की. वहीं, सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ का कहना है कि वह इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए उचित कदम उठाएंगे फिलहाल, चिकित्सकों को महिला का विशेष ध्यान रखने को कहा गया है. 

पति ने ही कर दिया था पत्नी पर तेजाबी हमला : 

घटना की शिकार सिमरी थाना के भिक्षु डेरा निवासी कमला ततवा की पुत्री सविता देवी ने बताया कि उनकी शादी चार साल पहले सिमरी थाना क्षेत्र के ही नियाजीपुर के समीप अर्जुनपुर गांव निवासी वीरेंद्र ततवा के पुत्र जगनारायण ततवा से हुई थी. शादी के बाद से ही उनके पति दहेज की मांग को लेकर उन्हें प्रताड़ित करते थे. पति का कहना था कि शादी के दौरान जो भी उपहार तथा पैसे आदि मिले हैं वह उनके पिता को मिले हैं. ऐसे में उन्हें कुछ भी नहीं मिला. प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर पिछले दो साल से वह अपने मायके में ही रह रही है, जहां उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया जिसकी उम्र तकरीबन डेढ़ वर्ष है. इसी बीच 18 जनवरी की रात उनके पति उनके मायके पहुंचे तथा उन्हें ससुराल ले जाने की जिद करने लगे जब उन्होंने इस बात से इनकार किया तो पति ने उन पर तेजाब फेंक दिया और भाग निकले.

फरार है मामले का नामजद आरोपित :

घायल महिला के भाई ने बताया कि मामले में काफी दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस अब तक नामजद अभियुक्त उनके बहनोई को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. ऐसे में वह मामले को लेकर वरीय अधिकारियों से गुहार लगाएंगे और अनुरोध करेंगे कि जल्द से जल्द फरार आरोपित को गिरफ्तार किया जाए.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments