सामाजिक कार्यकर्ता के पुत्र के ऑपरेशन में आपकी मदद की दरकार ..

सामाजिक रूप से भले ही बेशुमार प्रतिष्ठा कमाई है लेकिन, आर्थिक रूप से वह बेहद सक्षम नहीं हैं. अखबार बेच कर अपना जीविकोपार्जन करने वाले गोविंद जायसवाल अपने पुत्र के ऑपरेशन के लिए तीन लाख रुपये की राशि जुटाने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं. 




- महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक है गोविंद जायसवाल
- स्पाइनल कॉर्ड की बीमारी से जूझ रहे हैं सामाजिक कार्यकर्ता के पुत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक, राजद कार्यकर्ता व समाजसेवी गोविंद जायसवाल के  पुत्र प्रकाश जायसवाल स्पाइनल कॉर्ड (रीढ़ की हड्डी) की बीमारी से जूझ रहे हैं. ऐसे में उन्हें ऑपरेशन की आवश्यकता होगी. 



गोविंद जायसवाल ने सामाजिक रूप से भले ही बेशुमार प्रतिष्ठा कमाई है लेकिन, आर्थिक रूप से वह बेहद सक्षम नहीं हैं. अखबार बेच कर अपना जीविकोपार्जन करने वाले गोविंद जायसवाल के पुत्र फिलहाल अकाउंटेंसी का कोर्स कर रहे हैं. अपने पुत्र के ऑपरेशन के लिए तीन लाख रुपये की राशि जुटाने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में महिला विकास सेवा संस्थान की पूरी टीम व अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा गोविंद जायसवाल की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया जा रहा है. 

गोविंद जायसवाल ने कहा है कि जो भी लोग विपत्ति काल में उनकी मदद कर रहे हैं वह आजीवन उनके ऋणी रहेंगे. उन्होंने कहा कि हर दिन लोगों ने सहयोग कर रहे हैं लेकिन राशि बड़ी है ऐसे में और भी सहयोग की आवश्यकता होगी. उन्होंने बताया कि लोग यदि चाहे तो उन्हें यूपीआई नंबर 8271090952 पर सहयोग कर सकते हैं. 







Post a Comment

0 Comments