वीडियो : वीर कुंवर सिंह सेतु पर चला जन जागरूकता अभियान ..

जहां उत्तर प्रदेश से ऑटो तथा अन्य वाहनों में बैठकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे लोगों को यह स्पष्ट किया गया कि बिहार में पूर्णत:  शराबबंदी है ऐसे में शराब का सेवन अथवा परिवहन करना निषिद्ध है. ऐसा करने पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 





- अपनी टीम के साथ नगर थानाध्यक्ष ने चलाया अभियान
- लोगों से कि शराबबंदी को सफल बनाने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराबबंदी कानून का बेहतर तरीके से अनुपालन कराने के लिए नगर थाने की पुलिस के द्वारा नगर के विभिन्न चौक चौराहों के साथ-साथ वीर कुंवर सिंह सेतु पर भी जागरूकता अभियान चलाया गया, जहां उत्तर प्रदेश से ऑटो तथा अन्य वाहनों में बैठकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे लोगों को यह स्पष्ट किया गया कि बिहार में पूर्णत:  शराबबंदी है ऐसे में शराब का सेवन अथवा परिवहन करना निषिद्ध है. ऐसा करने पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

इसके अतिरिक्त यात्री वाहनों के चालकों व संचालकों से यह अनुरोध किया गया कि यदि कोई नशे में हो अथवा शराब आदि लेकर उनके वाहन में बैठे तो ऐसा करने वालों के साथ साथ उनकी वाहन को भी जब्त कर लिया जाएगा. ऐसे में वह इसको लेकर ज्यादा सतर्कता बरतें. इस दौरान नगर अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा लोगों को शराब पीने से होने वाले दुष्परिणामों से भी अवगत कराया गया.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments