महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

इसी बीच बाइक सवार दो युवक पहुंचे और उन्होंने महिला को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. गोली उनके बाएं हाथ की अंगुली को बेधते हुए सीने में जा लगी. महिला युवकों की पहचान नहीं कर पा रही हैं. 






- नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का मामला
- बाइक सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र में एक महिला को गोली मार देने का मामला सामने आया है. महिला की अंगुली को बेधते हुए सीने में जाकर फंस गई है. गंभीर स्थिति में उसे पहले रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से चिकित्सकों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया. जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी मनोज कुमार पाठक ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.



थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला आत्मा देवी, पति - पवन तिवारी ने जो बयान दिया है, उसके मुताबिक बीती रात तकरीबन 8:30 बजे वह गांव की ही एक अन्य महिला के साथ नैनिजोर बांध क्षेत्र में शौच आदि के लिए गई थी. इसी बीच बाइक सवार दो युवक पहुंचे और उन्होंने महिला को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. गोली उनके बाएं हाथ की अंगुली को बेधते हुए सीने में जा लगी. महिला युवकों की पहचान नहीं कर पा रही हैं. उनके द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर मामले अनुसंधान को आगे बढ़ाते हुए आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments