वीडियो : जिले में हड़ताल के बाद यूपी के पेट्रोल पंपों पर मारामारी, भरौली में भी तेल खत्म ..

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भरौली के पेट्रोल पंप पर अत्याधिक भी उमड़ जाने के कारण पेट्रोल खत्म हो गया जिसके बाद लोग गोविंदपुर जाकर पेट्रोल भरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि यदि यहां भी पेट्रोल खत्म हुआ तो उन्हें या तो बलिया अथवा गाजीपुर जाकर तेल लेना होगा.









- पेट्रोल पंपों की तीन दिवसीय हड़ताल का व्यापक असर
- वैकल्पिक व्यवस्था नहीं होने के कारण परेशान हैं लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या के बाद पेट्रोल पंप संचालकों के द्वारा जिले में तीन दिनों तक पेट्रोल पंप बंद रखने का आह्वान किया गया है. इस बंदी से सीधे तौर पर आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है. बंदी के दूसरे दिन लोग अब सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश के भरौली तथा गोविंदपुर पहुंचकर अपने वाहनों में पेट्रोल और डीजल भरा रहे हैं. उधर, अभी मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के भरौली के पेट्रोल पंप पर अत्याधिक भी उमड़ जाने के कारण पेट्रोल खत्म हो गया जिसके बाद लोग गोविंदपुर जाकर पेट्रोल भरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि यदि यहां भी पेट्रोल खत्म हुआ तो उन्हें या तो बलिया अथवा गाजीपुर जाकर तेल लेना होगा.





बक्सर से तेल लेने के लिए भरौली पहुंचे विश्वजीत आनंद बताते हैं कि बक्सर में पेट्रोल पंपों की हड़ताल होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में कामकाजी लोगों को काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से प्रशासन को इस पर कोई पहल करनी चाहिए क्योंकि पेट्रोल पंप का बंद रहना निश्चित रूप से जनजीवन अस्त-व्यस्त कर देगा. उन्होंने पेट्रोल पंप संचालकों को भी सलाह दी कि अगर विरोध करना ही है तो उसका तरीका सांकेतिक भी हो सकता है. इस तरह से लोगों को परेशान करना उचित नहीं है. वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि वह मार्केटिंग का काम करते हैं ऐसे में उन्हें लंबी यात्राएं करनी पड़ती हैं. पेट्रोल नहीं होने के कारण उन्हें पांच किलोमीटर दूर आकर पेट्रोल लेना पड़ रहा है. यह भी पेट्रोल पंप संचालक मनमानी कर रहे हैं विरोध करने पर वह पेट्रोल देने से भी मना कर दे रहे हैं. 

सीमावर्ती राज्य में आठ रुपये प्रति लीटर सस्ता है पेट्रोल :

पांडेय पट्टी के टुनटुन तिवारी कहते हैं कि सरकार और प्रशासन को जनता के कष्ट से कोई लेना देना नहीं है. पहले से ही यूपी में पेट्रोल बिहार से 8 रुपये सस्ता मिल रहा है लेकिन बिहार सरकार कोई से कोई लेना देना नहीं है वहीं, अब अचानक से तीन दिनों के लिए पेट्रोल पंप बंद कर देने के बाद प्रशासन भी चुप्पी साधे हुए हैं.

तीन दिनों में होगा छह करोड़ का नुकसान :

पेट्रोल पंप एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मनीष राय बताते हैं कि मंगलवार को पेट्रोल पंप बंद रहने से तकरीबन दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया कि जिले भर में 80 के करीब पेट्रोल पंप हैं जो पूरी तरह बंद रहे. बुधवार और गुरुवार को भी पेट्रोल पंपों को बंद रखा जाएगा. ऐसे में तीन दिनों में तकरीबन छह करोड़ का कारोबार प्रभावित होगा.

वीडियो : 















 














Post a Comment

0 Comments