वीडियो : धर्म ध्वज को आगे बढ़ाने के साथ ही बेरोजगारों को रोजगार देने का प्रबंध करेंगे यह उद्योगपति ..

उन्होंने कहा कि उनकी माता जी की यह इच्छा थी कि इस तरह का आयोजन हो, जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग सहभागी बने. इसके लिए वह पिछले सात वर्षों से लक्ष्मी प्रपन्न जियर स्वामी जी महाराज से समय लेने का प्रयास कर रहे थे. समय मिलते ही 251 कुंडीय यज्ञ सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया. 









- श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के सफल आयोजन के बाद आगामी योजनाओं पर उद्योगपति मिथिलेश पाठक ने की चर्चा
- बताया, आध्यात्मिक नगरी में भगवान वामनेश्वर की प्रतिमा स्थापना के साथ ही नियमित लंगर की भी होगी व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के खरवनिया निवासी तथा वर्तमान में गुजरात में एक सफल उद्योगपति के रूप में पहचान बना चुके मिथिलेश पाठक ने कहा है कि अपने पैतृक जिले आध्यात्मिक पहचान को और भी मजबूत बनाने का प्रयास करेंगे. विरासत को सहेजने के साथ-साथ वह जिले के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करने का भी कार्य करेंगे, जिसके लिए वह औद्योगिक इकाइयों की स्थापना करने जा रहे हैं. मिथिलेश पाठक ने कहा कि बक्सर की पहचान भगवान वामनेश्वर से है. ऐसे में उनकी विशाल प्रतिमा स्थापित कराए जाने का भी उनका लक्ष्य है, जिसके लिए भूमि की तलाश की जा रही है. भूमि मिलने के साथ प्रतिमा निर्माण के संदर्भ में पहल की जाएगी. इसके साथ ही आध्यात्मिक नगरी में दूरदराज से आने वाले आगंतुकों तथा सड़कों पर बेसहारा जीवन व्यतीत करने वाले लोगों को दो वक्त की रोटी का प्रबंध कराने के लिए नियमित भंडारे का प्रबंध भी कराएंगे.



दरअसल, राजपुर प्रखंड के घर बनिया स्थित अपने पैतृक गांव में अपनी माता जी के इच्छा अनुरूप उन्होंने श्रीलक्ष्मी नारायण महायज्ञ का सफल आयोजन कराया था उन्होंने कहा कि उनकी माता जी की यह इच्छा थी कि इस तरह का आयोजन हो, जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग सहभागी बने. इसके लिए वह पिछले सात वर्षों से लक्ष्मी प्रपन्न जियर स्वामी जी महाराज से समय लेने का प्रयास कर रहे थे. समय मिलते ही 251 कुंडीय यज्ञ सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया. 

इस दौरान गंगा पुत्र के नाम से विख्यात संत ने कहा कि निश्चित रूप से मिथिलेश पाठक के द्वारा कराया गया आयोजन अपने आप में अलौकिक व अनूठा था. इस सफल आयोजन के लिए वह बधाई के पात्र हैं. उन्होंने समाज के विकास के लिए जो संकल्प लिया है निश्चय ही वह उसमें सफल होंगे.

वीडियो : 















 













Post a Comment

0 Comments