शिवा पाइप्स ने कर्मवीरों के सम्मान में आयोजित किया होली मिलन समारोह ..

कहा कि सेल्स के हिसाब से शाहाबाद क्षेत्र पूरे बिहार में नंबर एक है तथा शिवा पॉलिट्यूब्स आज देश की बड़ी कपंनियों में शामिल है, इसका सारा श्रेय हमारे शाहाबाद क्षेत्र के डिस्ट्रीब्यूटर कृषि औजार भंडार बक्सर को जाता है. 








- यूपी तथा बिहार के डेढ़ हजार से ज्यादा बोरर तथा पलंबर हुए शामिल
- मौके पर मौजूद रहे शिवा पॉलीट्यूब्स प्राइवेट लिमिटेड के कई अधिकारी व शाहबाद डिस्ट्रीब्यूटर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  पीवीसी पाईप व फिटिंग्स की संपूर्ण श्रृंखला बनानेवाली सूबे की अग्रणी कंपनी शिवा पॉलिट्यूब्स प्रा०लि० के द्वारा शाहाबाद क्षेत्र के पंलबर/बोररों का होली मिलन समारोह का आयोजन नगर भवन बक्सर में किया. जिसमें आरा , बक्सर , रोहतास तथा यूपी के बलिया एवं गाजीपुर जिलों के डेढ़ हजार पलंबर व बोररों ने भाग लिया. 



समारोह को संबोधि त करते हुए कंपनी के निदेशक शिशिर अग्रवाल ने अपने उत्पादों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. साथ ही उन्होंने "स्वच्छ जल ही जीवन है.." के महत्व पर चर्चा की और लोगों को होली की शुभकामना दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सेल्स के हिसाब से शाहाबाद क्षेत्र पूरे बिहार में नंबर एक है तथा शिवा पॉलिट्यूब्स आज देश की बड़ी कपंनियों में शामिल है, इसका सारा श्रेय हमारे शाहाबाद क्षेत्र के डिस्ट्रीब्यूटर कृषि औजार भंडार बक्सर को जाता है. उनकी मौजूदगी में बीस लक्की ड्रा का आयोजन किया गया और विजेता पंलबर/बोररों को उपहार देकर सम्मानित किया गया. मौके पर सास्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

इस दौरान शाहाबाद क्षेत्र के डिस्ट्रीब्यूटर कृषि औजार भंडार बक्सर की ओर से राजेन्द्र पाण्डेय, अगम पाण्डेय, सुगम पाण्डेय, अनुराग पाण्डेय, दीपक पाण्डेय एवं शिवा पॉलिट्यूब्स के भानजा जी, अनिल गुप्ता, अरूण झा एवं विजय सिन्हा उपस्थित रहें.














 













Post a Comment

0 Comments