तीन बच्चों की मां गायब, पति ने लगाया प्रेमी के साथ भागने का आरोप ..

पिछले एक मार्च को दोपहर महिला दवा कराने की बात कहकर कहीं गई और देर रात तक घर नहीं लौटी. इसको लेकर हैरान परेशान महिला के पति ने नाते-रिश्तेदारों के यहां अपने स्तर से काफी खोजबीन किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. महिला के पति को आशंका है, कि वह प्रेम की जाल में फंस कर किसी गलत आदमी के साथ फरार हो गई है.







- दवा लाने की बहाना कर निकली महिला आज तक नहीं लौटी अपने घर
- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का है मामला, दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कहते हैं जब आशिकी हद से गुजरती है, तो आशिक हर कारनामे पर उतारु हो जाता है. अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के एक की निवासी तीन बच्चों की मां अपने बाल-बच्चों और भरा-पूरा घर परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो फरार हुई महिला के पति के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस इस मामले में सघन छानबीन कर रही है. 



इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति बाल-बच्चों के भरण-पोषण की जिम्मेदारी बढ़ी तो वह सूरत स्थित किसी होजियरी कंपनी में नौकरी करने चला गए. फिलहाल कुछ दिन पहले पति मकान बनाने के लिए आए थे. पिछले एक मार्च को दोपहर महिला दवा कराने की बात कहकर कहीं गई और देर रात तक घर नहीं लौटी. इसको लेकर हैरान परेशान महिला के पति ने नाते-रिश्तेदारों के यहां अपने स्तर से काफी खोजबीन किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. महिला के पति को आशंका है, कि वह प्रेम की जाल में फंस कर किसी गलत आदमी के साथ फरार हो गई है.

ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल इस को लेकर कई चर्चाएं हवा में तैर रही है.














 













Post a Comment

0 Comments