घर से निकले व्यक्ति की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश ..

मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को इस बात की सूचना दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब से प्राप्त कागजात के आधार पर उसकी पहचान की. माना जा रहा है कि वह यूपी में कहीं गए होंगे तथा ट्रेन से लौट रहे होंगे तभी ट्रेन से गिरने के कारण यह हादसा हो गया.







- चौसा रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक पर मिली लाश
- हादीपुर निवासी जगनारायण यादव के रूप में हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मंगलवार की सुबह चौसा रेलवे स्टेशन से पश्चिम नारायणपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हादीपुर गांव निवासी एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया गया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की मौत ट्रेन से गिरकर हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दिया गया है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हादीपुर गांव निवासी जगनारायण यादव सोमवार की शाम घर से यह कहकर निकले थे कि वह थोड़ी देर में लौट आएंगे लेकिन, पूरी रात वह वापस नहीं लौटे. मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को इस बात की सूचना दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब से प्राप्त कागजात के आधार पर उसकी पहचान की. माना जा रहा है कि वह यूपी में कहीं गए होंगे तथा ट्रेन से लौट रहे होंगे तभी ट्रेन से गिरने के कारण यह हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि मृतक जगनारायण के परिवार में पत्नी के अतिरिक्त तीन बेटे व एक बेटी है. इनमें से वह दो बेटियों की शादी कर चुके हैं, एक बेटा और एक बेटी की शादी जल्द ही करनी थी लेकिन, तब तक यह दुखद हादसा हो गया.














 













Post a Comment

0 Comments