चालक ने खोया नियंत्रण, दारोगा पर चढ़ा दी एम्बुलेंस ..

औद्योगिक थाना के सामने एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसकी चपेट में सड़क पर गुजर रहे औद्योगिक थाना में कार्यरत एक पुलिसकर्मी आ जाए इस घटना में उनका पैर फ्रैक्चर हो गया. पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है वहीं दुर्घटना में एंबुलेंस चालक भी मामूली रूप से जख्मी हुआ है जिसे हिरासत में लिया गया.

 









- सदर अस्पताल में भर्ती हैं घायल दारोगा, एम्बुलेंस चालक हिरासत में
-  बक्सर से पटना की तरफ जा रही थी एंबुलेंस, औद्योगिक थाने के समीप हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में एक दारोगा घायल हो गए हैं घटना मंगलवार की शाम तक रिबन 8:30 बजे की है उस वक्त एक एंबुलेंस तेज रफ्तार में बक्सर गोलंबर से पटना की तरफ जा रही थी अचानक औद्योगिक थाना के सामने एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसकी चपेट में सड़क पर गुजर रहे औद्योगिक थाना में कार्यरत एक पुलिसकर्मी आ जाए इस घटना में उनका पैर फ्रैक्चर हो गया. पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है वहीं दुर्घटना में एंबुलेंस चालक भी मामूली रूप से जख्मी हुआ है जिसे हिरासत में लिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस संख्या बीआर 44 पी 7103 के चालक एंबुलेंस को काफी तेज गति से लेकर पटना की तरफ जा रहे थे इसी बीच औद्योगिक थाना के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर एंबुलेंस अनियंत्रित होकर कई बार पलट गई जिसकी चपेट में आकर सड़क के किनारे खड़े आई बृजराज सिंह 44 वर्ष घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने एंबुलेंस को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है वहीं, चालक हिरासत में हैं. मामले के थानाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

















 













Post a Comment

0 Comments