वीडियो : यूपी में चला बाबा का बुलडोजर, चार राज्यों में विकास के संकल्प पर जनता की मुहर : अश्विनी चौबे

कहा कि चार राज्यों में पार्टी को मिला जनादेश प्रधानमंत्री के विकास एवं सांस्कृतिक विरासत को आगे ले जाने के संकल्प पर जनता की मुहर है. उत्तरप्रदेश में जनता ने डबल इंजन सरकार को आशीर्वाद दिया है. बुलडोजर बाबा का बुलडोजर चल गया है. वहीं दंगाइयों को जनता के द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.






- विकास एवं सांस्कृतिक विरासत को संभालने का मिला है पुरस्कार 
- सबका साथ-सबका विकास है भाजपा का मंत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि चार राज्यों में पार्टी को मिला जनादेश प्रधानमंत्री के विकास एवं सांस्कृतिक विरासत को आगे ले जाने के संकल्प पर जनता की मुहर है. उत्तरप्रदेश में जनता ने डबल इंजन सरकार को आशीर्वाद दिया है. बुलडोजर बाबा का बुलडोजर चल गया है. वहीं दंगाइयों को जनता के द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

 
सांसद ने कहा कि, "यूपी में मैंने दर्जनों विधानसभा क्षेत्रों में जनसंवाद किया था. हर घर से यही आवाज आती थी "मोदी जी हैं तो मुमकिन है योगी जी है तो यकीन है.." केंद्रीय राज्यमंत्री ने उत्तरप्रदेश की जनता को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने डबल इंजन की सरकार को गति प्रदान की है. 

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में योगी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. अब तेजी से सर्वोत्तम प्रदेश बनेगा. गोवा, उत्तराखंड व मणिपुर में जनता ने विकास की गति को बढ़ाने के लिए भाजपा को जनादेश दिया है. जनता का आभार.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments