वीडियो : पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत पर बक्सर में कार्यकर्ताओं ने मनाया विजय उत्सव ..

कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में  अपनी इमानदारी, शिक्षा व्यवस्था के साथ-साथ राज्य में व्याप्त अन्य समस्याओं को सुधारने के वादे पर खरा उतरने की ताकत रखती है. मतदाताओं ने दिल्ली में इसका उदाहरण देखा है. ऐसे में मतदाताओं ने यह ऐतिहासिक जीत दिला कर लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को कायम रखा.





- बक्सर में नेताओं ने कहा जनता ने बचाई लोकतंत्र की प्रतिष्ठा
- कहा, वादों पर खरा उतरेगी आम आदमीपार्टी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आम आदमी पार्टी की पंजाब में हुई शानदार जीत के बाद पूर्व प्रदेश प्रवक्ता शुभम उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में अब तक जो भ्रष्टाचार किए हैं जनता ने उस पर सीधे झाड़ू चला दिया है. भाजपा यदि कहती है कि जादू की छड़ी घूमी है. तो क्या वह जादू की छड़ी पंजाब में ले जाना भूल गए? शुभम ने कहा कि भाजपा ने अब तक जिस प्रकार देश की जनता को गुमराह किया है उसका खामियाजा अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव में आगामी दिनों में भुगतना पड़ेगा .




उधर, जीत के बाद अन्य  पार्टी कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है. सभी ने अबीर-गुलाल उड़ा कर एक दूसरे को जीत की बधाई दी. मौके पर नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में  अपनी इमानदारी, शिक्षा व्यवस्था के साथ-साथ राज्य में व्याप्त अन्य समस्याओं को सुधारने के वादे पर खरा उतरने की ताकत रखती है. मतदाताओं ने दिल्ली में इसका उदाहरण देखा है. ऐसे में मतदाताओं ने यह ऐतिहासिक जीत दिला कर लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को कायम रखा.

नेताओं ने बताया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी भगवंत मान तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल भी इस जीत के लिए बधाई के पात्र हैं. आम आदमी पार्टी का विजय उत्सव मनाने वालों में पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज यादव, पूर्व महिला जिलाध्यक्ष रेशमी चौबे, पूर्व कोषाध्यक्ष शिव जी चौरसिया, मीडिया प्रभारी गोविंद सिंह यादव, राजकुमार विश्वकर्मा, विकास सिंह, डिंपल केशरी, बबलू ठाकुर, रवि रौनक कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक जीत की इस जश्न में शामिल रहे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments