शादी का झांसा देकर प्रेमिका का यौन शोषण करने वाला प्रेमी गिरफ्तार ..

बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से एक युवक अपनी प्रेमिका को प्यार मोहब्बत की जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा. फिलहाल जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया. अंततोगत्वा युवती के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.





- डुमरांव नहर के एक मोहल्ले का है मामला
- दो साल से कर रहा था यौन शोषण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शादी का झांसा देकर युवती से दो साल तक यौन शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से एक युवक अपनी प्रेमिका को प्यार मोहब्बत की जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा. फिलहाल जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया. अंततोगत्वा युवती के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई तथा पुलिस इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय नगर स्थित हरिजी के हाता निवासी चुलबुल उर्फ अमरीश दूबे नगर के एक मोहल्ले की एक युवती को पिछले दो साल से प्यार मोहब्बत की जाल में फंसा कर और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा. बीच-बीच में युवती के द्वारा जब शादी के लिए दबाव बनाया जाता था युवक टरकाने लगा. युवती के माध्यम से जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिजन भी शादी के लिए दबाव बनाने लगे लेकिन, आरोपी युवक शहर छोड़कर भाग निकला हालांकि, पुलिस उसकी तलाश में लगी रही और एक दो दिनों में ही जैसे ही इस बात की सूचना मिली कि वह अपने घर पर आया है उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष विंदेश्वर राम ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.




हमारे नए फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करें ..

Post a Comment

0 Comments