फुटबॉल प्रतियोगिता : मुंगांव को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची बालदेवा की टीम ..

कहा कि ऐसे खेलों के आयोजन से न सिर्फ युवाओं में खेल भावना विकसित होती है, बल्कि समाज में आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है. आयोजन समिति के अग्रणी दिनेश कुमार उर्फ मंगरू ने बताया की प्रत्‍येक साल की भॉति इस साल भी चल रहे फुटबॉल प्रतियोगिता में खेल प्रेमियों का उत्‍साह देखकर खिलाड़ी उत्साहित हो रहे हैं.





- कोरान सराय के कांधी मैदान में चल रहा है बाबा मुंगेश्वरनाथ शील्ड प्रतियोगिता
- फुटबॉल प्रमियों की भीड़ और उत्साह को देखकर खिलाड़ी हो रहे उत्‍साहित 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरानसराय स्थित गांधी मैदान में सर्वोदय क्लब मुंगाव के तत्वधान में चल रहे बाबा मुंगेश्वरनाथ फुटबॉल शील्ड प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को बालादेवा बनाम मुगांव टीम के बीच क्‍वार्टर फाईनल मैच खेला गया. निर्धारित 90 मिनट की खेल में मध्यांतर के पूर्व बेहतर कला प्रदर्शन के बदौलत दोनों टीम बराबरी पर रहे हालांकि, मध्यांतर के बाद बालादेवा टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुगांव में दो गोल करते हुए बढ़त बना ली और अंत तक मुगांव टीम के खिलाड़ी गोल बराबरी नहीं कर सके. इस प्रकार बालादेवा टीम दो गोल से क्वार्टर फाइनल मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए अपना रास्ता साफ किया. फुटबॉल मैच का उद्घाटन मुरार पंचायत के मुखिया श्रवण कुमार प्रसाद ने फीता कॉटकर एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. 




इस मौके पर खिलाडियों और आयोजन समिति के सदस्यों का उत्‍साहवर्द्धन करते हुए कहा कि ऐसे खेलों के आयोजन से न सिर्फ युवाओं में खेल भावना विकसित होती है, बल्कि समाज में आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है. आयोजन समिति के अग्रणी दिनेश कुमार उर्फ मंगरू ने बताया की प्रत्‍येक साल की भॉति इस साल भी चल रहे फुटबॉल प्रतियोगिता में खेल प्रेमियों का उत्‍साह देखकर खिलाड़ी उत्साहित हो रहे हैं. प्रतियोगिता में  निर्णायक की भूमिका दिनेश कुमार सिंह, कृष्णा सिंह और चंदन सिंह ने बखूबी निभाया जबकि  मैच के अंत तक प्रत्‍येक गोल पर खेल प्रेमियों के द्वारा खिलाडि़यों के उत्‍साहवर्द्धन हेतू पुरस्‍कृत करनें की प्रक्रिया जारी रही.




Post a Comment

0 Comments