वीडियो : बक्सर में "पुष्पा अवतार", नवजात के स्टाइल के मुरीद हुए लोग, इंटरनेट पर मचा धमाल "मैं झुकेगा नहीं ...

उसके पिता ने स्वयं उसका वीडियो रिकॉर्ड किया और उस पर अल्लू अर्जुन का सुपरहिट डायलॉग लगाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया देखते ही देखते यह पोस्ट अल्लू अर्जुन की फिल्म की तरह वायरल होने लगा हालांकि, अब बच्ची की तबीयत खराब हो रही है और परिजनों का यह मानना है कि उसे किसी की नजर लग गई है. 




- जन्म के बाद अस्पताल में बच्ची ने पुष्पा स्टाइल में फिराया हाथ, परिजनों ने बनाया वीडियो हुआ वायरल
- वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे की तबीयत हुई खराब, परिजन जता रहे नजर लगने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फिल्म पुष्पा का जादू इन दिनों सबके सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म ने सफलता के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शानदार सफलता के साथ ही अल्लू अर्जुन का "पुष्पा .. मैं झुकेगा नहीं ..." डायलॉग तथा इस दौरान अलग ढंग से दाढ़ी पर हाथ फेरने स्टाइल चर्चा में हैं. इधर, बक्सर में एक नवजात बच्ची ने जन्म लिया और जन्म के समय ही उसने कुछ ऐसा किया कि उसे पुष्पा का अवतार मान लिया गया. उसके पिता ने स्वयं उसका वीडियो रिकॉर्ड किया और उस पर अल्लू अर्जुन का सुपरहिट डायलॉग लगाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया देखते ही देखते यह पोस्ट अल्लू अर्जुन की फिल्म की तरह वायरल होने लगा हालांकि, अब बच्ची की तबीयत खराब हो रही है और परिजनों का यह मानना है कि उसे किसी की नजर लग गई है. 




दरअसल, डुमराव अनुमंडल के पांडेयपुर निवासी रमन तिवारी की पत्नी ने 4 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया. जन्म के बाद पिता ने हॉस्पिटल में ही मासूम का वीडियो बनाया था. बाद में बच्ची के हाथ का स्टाइल देख उसे पुष्पा के डायलॉग पर एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. नवजात के बड़े पिता गुलशन तिवारी ने बताया कि यह संयोग ही था कि नवजात का स्टाइल पुष्पा फिल्म के डायलॉग वाले से मिल रहा था. इस स्टाइल को देखकर रमन तिवारी ने चर्चित डायलॉग "पुष्पा ..मैं झुकेगा नहीं .." से जोड़ दिया और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल दिया देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो गया.

मासूम की बिगड़ी तबीयत, नजर लगने की जता रहे आशंका  :

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद बच्ची की तबीयत खराब होने लगी. ऐसे में घर वालों का मानना है कि उसे नजर लग गई है हालांकि, परिजनों ने बताया कि चिकित्सक का कहना है कि बच्ची में पीलिया के लक्षण दिखाई दे रहे हैं जिसका इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही बच्ची की नजर उतारने के पारंपरिक उपाय भी किए जा रहे हैं.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments