बड़ी ख़बर : पेट्रोल पंप कर्मी लूट व हत्या कांड का उद्भेदन, लूट के रुपयों समेत अपराधी गिरफ्तार ..

बताया जा रहा है कि इस लूट कांड में कुछ पुराने अपराध कर्मियों की सहायता भी ली गई थी. एएसपी राज के नेतृत्व में गठित टीम ने डीआइयू तथा साइबर सेल की सहायता से अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है माना जा रहा है कि इस कांड में पेट्रोल पंप पर कार्यरत कुछ अन्य कर्मियों की भी संलिप्तता उजागर हो सकती है.








- सोमवार को हुई थी पेट्रोल पंप कर्मी से लूट
- एएसपी के नेतृत्व में गठित टीम कर रही थी मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रताप सागर के मिताली सर्विस स्टेशन नामक पेट्रोल पंप कर्मी से सोमवार को बैंक में रुपयर जमा कराने के दौरान लूटपाट और इस दौरान उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने लूट के रुपयों में से कुछ राशि, बाइक तथा हथियार के साथ चार से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि इस लूट कांड में कुछ पुराने अपराध कर्मियों की सहायता भी ली गई थी. एएसपी राज के नेतृत्व में गठित टीम ने डीआइयू तथा साइबर सेल की सहायता से अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है माना जा रहा है कि इस कांड में पेट्रोल पंप पर कार्यरत कुछ अन्य कर्मियों की भी संलिप्तता उजागर हो सकती है जिन्होंने पेट्रोल पंप कर्मी की रेकी की थी.

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के मुताबिक अपराधियों की संख्या चार से ज्यादा है हालांकि, उन्होंने बताया है कि अपराधियों की गिरफ्तारी तथा लूट व हत्याकांड के उद्भेदन से जुड़ी सारी जानकारी वह दोपहर 2:00 बजे प्रेस वार्ता के दौरान विस्तार से देंगे. बता दें कि प्रताप सागर के मिताली सर्विस स्टेशन नामक पेट्रोल पंप के कर्मी मनोज पासवान की हत्या सोमवार को उस वक्त कर दी गई थी जब वह दिन के तकरीबन 12:00 पेट्रोल पंप से 3 दिनों का कलेक्शन 5 लाख 42 हज़ार रुपये की राशि लेकर प्रताप सागर के इंडियन बैंक में जमा कराने के लिए पहुंचे थे. बैंक के दरवाजे के पास ही सफेद अपाचे बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने उन से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की विरोध करने पर अपराध कर्मियों ने उन्हें गोली मार दी थी. उन्हें दो गोलियां लगी थी जिसके बाद वह जख्मी होकर गिर पड़े थे. बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.0



















 














Post a Comment

0 Comments