वीडियो : जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपत्ति तथा बच्चों को कार ने मारी टक्कर, हालत नाजुक ..

बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं, बाइक सवार दंपत्ति तथा दोनों बच्चे सड़क पर जा गिरे. इतना ही नहीं कार भी उलट गई और बाइक सवार लोगों पर जा गिरी. यह तो गनीमत रही कि हादसा सड़क के बीचो-बीच हुआ था ऐसे में स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत ही कार को सीधा कर दिया गया. वरना बाइक सवार लोगों का बचना मुश्किल था. 





- चौसा-बक्सर के बीच कम्हरिया के समीप हुआ हादसा
- प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को किया गया वाराणसी रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोचस - बक्सर मुख्य मार्ग पर चौसा के कम्हरिया के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में दंपत्ति तथा उसके बच्चों समेत कुल 4 लोग घायल हो गए. घायलों को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी जितेंद्र कुमार (35 वर्ष) अपनी पत्नी सीमा देवी (30 वर्ष) तथा अपने दो बच्चों खुशी कुमारी (10 वर्ष) तथा ट्विंकल (2 वर्ष) को लेकर पांडेय पट्टी स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे. इसी बीच कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर चौसा और बक्सर के बीच कम्हरिया के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक अल्टो कार में उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. घटना दिन के तकरीबन साढ़े तीन बजे की है. 

इस टक्कर में जहां बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं, बाइक सवार दंपत्ति तथा दोनों बच्चे सड़क पर जा गिरे. इतना ही नहीं कार भी उलट गई और बाइक सवार लोगों पर जा गिरी. यह तो गनीमत रही कि हादसा सड़क के बीचो-बीच हुआ था ऐसे में स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत ही कार को सीधा कर दिया गया. वरना बाइक सवार लोगों का बचना मुश्किल था. 

बाद में स्थानीय लोगों तथा मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला और एक दो वर्षीय बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया इसके बाद परिजन उन्हें लेकर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हो गए. इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. कार किसी नीतीश प्रकाश मौर्य की बताई जा रही है जो कि बक्सर निवासी हैं.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments