वीडियो : केंद्रीय कारा में औचक छापेमारी, कैदियों के बीच हड़कंप ..

बताया कि छापेमारी सुबह 4:15 से शुरू हुई और 5:45 तक चली. इस अभियान में कारा परिसर के कोने-कोने की तलाशी ली गई विभिन्न वार्डों व बैरकों में भी जांच की गई. छापेमारी दल में अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं विभिन्न थानों के तकरीबन 65 पुलिसकर्मी शामिल रहे.




- एसडीएम के नेतृत्व में गठित टीम ने चलाया सघन जांच अभियान 
- तकरीबन डेढ़ घंटे तक जारी रहा छापेमारी अभियान, एक एक वार्ड की हुई तलाशी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय कारा में गुरुवार की सुबह औचक छापेमारी की गई. छापेमारी दल का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र कर रहे थे. उनके साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. छापेमारी तकरीबन डेढ़ घंटे चली, इस दौरान जेल का कोना-कोना तथा प्रत्येक वार्ड खंगाला गया लेकिन, कहीं से भी किसी प्रकार की आपत्तिजनक सामान की बरामदगी की सूचना नहीं मिली.




मामले में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्र ने बताया कि मुख्यालय से प्राप्त निर्देशों के अतिरिक्त स्थानीय स्तर पर भी समय-समय पर औचक निरीक्षण किया जाता रहता है. इसी क्रम में गुरुवार को जेल में छापेमारी की गई थी लेकिन, इस दौरान किसी भी प्रकार का कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि छापेमारी सुबह 4:15 से शुरू हुई और 5:45 तक चली. इस अभियान में कारा परिसर के कोने-कोने की तलाशी ली गई विभिन्न वार्डों व बैरकों में भी जांच की गई. छापेमारी दल में अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं विभिन्न थानों के तकरीबन 65 पुलिसकर्मी शामिल रहे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments