पोखर में डूबे युवक की मौत मामले में नया मोड़ ..

जहां अपने एक रिश्तेदार के घर से से अबीर - गुलाल लगाकर डिहरिया के रास्ते घर आ रहा था. इसी बीच डिहरिया काली मंदिर के पास उसकी बाइक नामजद अभियुक्तों के शरीर में छू गई इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और उन लोगों ने उनके भाई को गाड़ी से उतार कर मारपीट करते हुए गमछे से उसकी गर्दन को दोनों ओर से खींच कर उसकी हत्या कर दी.








- भाई ने कहा, नामजद अभियुक्तों ने मिलकर की है हत्या
- शरीर में बाइक छू जाने के मामूली विवाद में की गई है हत्या


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  होली के दिन इटाढ़ी के डिहरिया गांव में तालाब में डूबकर युवक की मृत्यु मामले में अब नया मोड़ आ गया है. मृत युवक के भाई राकेश कुमार ने हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए डिहरिया गांव के ही तीन लोगों को अभियुक्त बनाया है. उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि उनका भाई महेश राम होली के दिन समीप के ही गांव बसुधर गया था जहां अपने एक रिश्तेदार के घर से से अबीर - गुलाल लगाकर डिहरिया के रास्ते घर आ रहा था. इसी बीच डिहरिया काली मंदिर के पास उसकी बाइक नामजद अभियुक्तों के शरीर में छू गई इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और उन लोगों ने उनके भाई को गाड़ी से उतार कर मारपीट करते हुए गमछे से उसकी गर्दन को दोनों ओर से खींच कर उसकी हत्या कर दी. बाद में साक्ष्य को छिपाने के लिए उन लोगों ने शव को समीप के तालाब में फेंक दिया. 

बता दें कि होली के डिहरिया  गांव में पोखर से युवक का शव बरामद किया गया था. जिसके बाद आशंका जताई गई थी वह दुर्घटनावश डूब गया था. मृतक अपने पीछे दो मासूम बच्चों सहित एक 10 दिन की दूधमुंही बच्ची को छोड़ गगए हैं. इस घटना के बाद उनकी पत्नी का बेसुध अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घटना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.



















 














Post a Comment

0 Comments