वीडियो : बम निरोधी और स्वान दस्ते ने खंगाला रेलवे स्टेशन का चप्पा-चप्पा ..

विभिन्न ट्रेनों तथा विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर मुख्य रूप से विस्फोटक आदि की जांच की गई हालांकि, इस प्रकार की कोई सामग्री कहीं भी नहीं पाई गई. उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा रेलवे सुरक्षा बल का प्रथम दायित्व है ऐसे में आगे भी इस तरह के अभियान चलाए जाते रहेंगे.




- आरपीएफ़ के मंडल सुरक्षा आयुक्त एस के एस राठौर के निर्देश पर चलाया गया था अभियान
- दानापुर मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशन तथा ट्रेनों की हुई जांच बक्सर में स्थानीय सुरक्षाकर्मियों ने भी किया सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के निर्देश पर दानापुर मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशनों तथा ट्रेनों में विस्फोटक निरोधी टीम तथा डॉग स्क्वायड की मदद से विशेष जांच अभियान चलाया गया इस टीम का नेतृत्व दानापुर से पहुंचे आरपीएफ एसआई ए के सिंह कर रहे थे वहीं, बक्सर में प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र मुवाल, एएसआई सुबोध कुमार समेत पूरी टीम ने उनका सहयोग किया. 




टीम का नेतृत्व कर रहे एके सिंह ने बताया कि यह अभियान नियमित रूप से चलाया जाता रहता है. आज भी विभिन्न ट्रेनों तथा विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर मुख्य रूप से विस्फोटक आदि की जांच की गई हालांकि, इस प्रकार की कोई सामग्री कहीं भी नहीं पाई गई. उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा रेलवे सुरक्षा बल का प्रथम दायित्व है ऐसे में आगे भी इस तरह के अभियान चलाए जाते रहेंगे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments