वीडियो : ट्रक और कार की सीधी टक्कर, तीन घायल, दो की हालत गंभीर ..

टक्कर इतनी जोरदार थी कार उछलकर पुल के नीचे जा गिरी. इस टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है तथा रामा शंकर चौधरी और उमा शंकर चौधरी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि, एयर बैग खुल जाने के कारण कार चालक को मामूली चोट आई है. 





- राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर चंदा पुल के समीप हुआ हादसा
- ट्रक का टायर फट जाने के कारण कार से हुई सीधी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के चंदा पुल के समीप ट्रक और कार में हुई सीधी टक्कर में कार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए, जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए बक्सर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक तथा कार को कब्जे में ले लिया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 8:00 बजे बक्सर में किसी अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे भोजपुर जिले के जगदीशपुर निवासी श्रीराम कृष्ण चौधरी के पुत्र रामाशंकर चौधरी तथा उमाशंकर चौधरी की स्विफ्ट डिजायर कार जैसे ही औद्योगिक थाने और भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र की सीमा पर चंदा पुल के समीप पहुंची, विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक का टायर फट गया जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसकी कार में सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कार उछलकर पुल के नीचे जा गिरी. इस टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है तथा रामा शंकर चौधरी और उमा शंकर चौधरी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि, एयर बैग खुल जाने के कारण कार चालक को मामूली चोट आई है. 

जानकारी देते हुए भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए बक्सर के किसी अस्पताल में ले जाया गया है जबकि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. ट्रक चालक व खलासी फरार हो गए हैं. ऐसे में ट्रक के नंबर के आधार पर वाहन मालिक से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments