अरक को हराकर नचाप क्रिकेट टीम ने जमाया विजेता कप पर कब्‍जा ..

अरक और नचाप एकादश टीम के बीच फाइनल मैच खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अरक टीम के खिलाड़ियों ने छह ओवर की खेल में सभी विकेट गंवाकर 32 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में उतरी नचाप टीम के खिलाडि़यों ने चार ओवर में ही लक्ष्य को पूरा कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.








- ठोरी पांडेयपुर खेल मैदान में आयोजित हुआ नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता 
-खेल प्रेमियों का उत्साह देख खिलाड़ियों का हौसला रहा बुलंद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्‍सर : प्रखंड क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर गांव स्थित खेल मैदान में बुधवार की रात बाबा नवयुवक संघ क्रिकेट क्लब के सौजन्य से क्रिकेट का नाइट मैच आयोजित हुआ. इस प्रतियोगिता में जिले भर के कुल आठ गांवों से क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने बारी-बारी से कौशल का प्रदर्शन किया. प्रतियोगिता क्वार्टर मैच से शुरू हुआ और रात भर लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद अरक और नचाप एकादश टीम के बीच फाइनल मैच खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अरक टीम के खिलाड़ियों ने छह ओवर की खेल में सभी विकेट गंवाकर 32 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में उतरी नचाप टीम के खिलाडि़यों ने चार ओवर में ही लक्ष्य को पूरा कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया


 
आयोजन समिति के द्वारा विजेता टीम के कप्तान दीपक कुमार और उपविजेता टीम के कप्‍तान सिद्धांत को ट्रॉफी और नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन जदयू नेता भरत मिश्रा, चौगाईं प्रमुख ऋषिकांत सिंह, मुखिया श्रवण प्रसाद, उपप्रमुख राहुल मेहता, कपिलमुनि पांडेय और काजू पांडेय ने संयुक्त रूप से फीता काँटकर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. इस मौके पर आयोजन समिति के युवाओं का उत्साहवर्द्धन करते हुए अतिथियों ने कहा कि खेलों के आयोजन से समाज में आपसी भाईचारा, एक दूसरे के विचारों का सम्मान और सामाजिक समरसता कायम होती हैं. प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब अमन कुमार को मिला जबकि, मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मो. इरफान को मिला. रात भर चली इस प्रतियोगिता में रनिंग कमेंट्री की कमान गिरीश कुमार पांडेय, आदर्श कुमार और अशोक पांडेय ने संभाला जबकि, एम्पायर की भूमिका धीरेंद्र पांडेय और लाल बिहारी यादव ने बखूबी निभायी. आयोजन समिति के रंजन पांडेय, नीरज पांडेय, विवेक भारद्वाज, धीरेंद्र पांडेय, जय कुमार पांडेय और रवीश सिंह सहित अन्य कई युवाओं की सक्रिय भूमिका रही.














 













Post a Comment

0 Comments