घर से खेलने की बात कह निकला था बच्चा, इस हालत में मिली लाश ..

बच्चा पिछले दो दिनों से घर से गायब था, जिसको लेकर परिजनों ने थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी की जानकारी दो दिन पूर्व हुई थी जिसके बाद से बच्चे की तलाश जारी थी.



- खेलने के क्रम में गायब हो गया था बच्चा परिजनों ने दर्ज कराई थी अपहरण की प्राथमिकी
- पुलिस कर रही थी बच्चे की तलाश तब तक आई लाश मिलने की सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा के महादेवा घाट से गंगा नदी में एक पांच वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया है यह बच्चा पिछले दो दिनों से घर से गायब था, जिसको लेकर परिजनों ने थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी की जानकारी दो दिन पूर्व हुई थी जिसके बाद से बच्चे की तलाश जारी थी इसी बीच सूचना मिल रही है कि गंगा नदी से उसका शव बरामद हुआ है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा बाजार स्थित मस्जिद के समीप के निवासी सैय्यद निहाल का पांच वर्षीय पुत्र सैय्यद जैद 4 मार्च को दिन में तकरीबन 11:00 बजे घर से बाहर खेलने के लिए निकला था लेकिन बाद में वह वापस नहीं लौटा. ऐसे में पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में लगी हुई थी इसी बीच बच्चे का शव बरामद होने की सूचना मिली.

उधर नदी से बच्चे का शव मिलने पर परिजनों के बीच हाहाकार मच गया है. उनके करुण क्रंदन से इलाके का माहौल गमगीन हो गया है.




Post a Comment

0 Comments