चार अप्रैल से सुबह सात बजे से शुरु होगी न्यायालय की कार्यवाही ..

सुबह सात बजे से साढ़े नौ बजे तक कार्यवाही चलेगी. जिसके बाद सुबह साढ़े नौ बजे से दस बजे तक अवकाश रहेगा. पुन: कोर्ट की कार्यवाही सुबह दस बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक चलेगी, जबकि कार्यालयों में सुबह साढ़े छह बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक कामकाज होगा.









- पटना उच्च न्यायालय के निर्देश के आलोक में लिया गया फैसला
- अधिवक्ता संघ ने किया न्यायालय के फैसले का स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बढ़ती गर्मी के मद्देनजर चार अप्रैल से 25 जून तक व्यवहार न्यायालय में सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक कार्यवाही चलेगी. इस संबंध में पटना हाईकोर्ट की ओर से जारी पत्र के आलोक में सिविल कोर्ट प्रशासन ने बुधवार को सूचना जारी की है. सुबह सात बजे से साढ़े नौ बजे तक कार्यवाही चलेगी. जिसके बाद सुबह साढ़े नौ बजे से दस बजे तक अवकाश रहेगा. पुन: कोर्ट की कार्यवाही सुबह दस बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक चलेगी, जबकि कार्यालयों में सुबह साढ़े छह बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक कामकाज होगा.

इस संबंध में व्यवहार न्यायालय प्रशासन की ओर से जिला अधिवक्ता संघ, प्रमंडलीय आयुक्त, रेंज आईजी, डीएम, एसपी, जेल अधीक्षक, एसकेएमसीएच के अधीक्षक, सिविल सर्जन व अन्य अधिकारियों को सूचित किया गया है. अधिवक्ता संघ के जिला महासचिव गणेश ठाकुर ने न्यायालय के इस फैसले का स्वागत किया है तथा कहा है कि से अधिवक्ताओं तथा वादकारियों को काफी राहत होगी.


















 














Post a Comment

0 Comments