मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या करने वाली चिकित्सिका को दी गई श्रद्धांजलि ..

लेकर जहां राजस्थान में चिकित्सक बुधवार को हड़ताल पर रहे वहीं, बक्सर में चीनी मिल मोहल्ला स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन एवं मानवाधिकार समाजिक न्याय के जिला कार्यालय पर निदेशक डॉ दिलशाद आलम के द्वारा संस्थान के सदस्यों की एक विशेष बैठक आहूत की गई. 









- राजस्थान के दौसा में महिला चिकित्सा डॉ अर्चना शर्मा ने कर ली थी आत्महत्या
- प्रसूता की मौत के बाद दर्ज हुआ था हत्या का मामला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजस्थान के दौसा में प्रसूता की मौत के बाद हत्या की आरोपी बनाई गई चिकित्सिका के आत्महत्या कर लिए जाने के मामले को लेकर जहां राजस्थान में चिकित्सक बुधवार को हड़ताल पर रहे वहीं, बक्सर में चीनी मिल मोहल्ला स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन एवं मानवाधिकार समाजिक न्याय के जिला कार्यालय पर निदेशक डॉ दिलशाद आलम के द्वारा संस्थान के सदस्यों की एक विशेष बैठक आहूत की गई. बैठक में डॉ अर्चना की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

इस दौरान संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने डॉ अर्चना के खिलाफ हुए एफआईआर की निंदा की तथा समिति के लोगों ने एक स्वर में सरकार से प्राथमिकी वापस लेने की मांग की. इस दौरान मौके पर संगठन की प्रभारी निदेशक उषा देवी, हरेंद्र कुमार, मनोज तिवारी, अरुण कुमार, सोनी, साजिद,श्याम लाल, सोनम पांडेय सहित साबित खिदमत फाउंडेशन के अन्य सदस्य मौजूद रहे.


















 














Post a Comment

0 Comments