वीडियो : नगर में चोरी की बड़ी वारदात, इस वजह से गृहस्वामी समझ रहे थे बंदरों की शरारत ..

इस वारदात का पता सुबह उस वक्त चला जब घरवाले सुबह में जागे. जागने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया. पहले तो इसे बंदरों की शरारत माना गया लेकिन, बाद में घर के दूसरे कमरे में जाने पर गहने के डिब्बे बिखरे दिखाई दिए. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.








- नगर के बाज़ार समिति रोड की है घटना
- इसी मोहल्ले में पहले भी चोरी की बड़ी वारदात 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति रोड में एक घर में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. खिड़की के रास्ते चोरों ने घर में प्रवेश किया और लाखों रुपये मूल्य के गहनों के साथ नगदी की चोरी कर ली है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तथा पीड़ित से लिखित आवेदन देने का अनुरोध किया है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी सुरेश नंद मिश्रा के घर में चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया है चोरों ने खिड़की के रास्ते से प्रवेश कर अलमारी में रखे गहने तथा नगद रुपये चुरा लिए हैं. इस वारदात का पता सुबह उस वक्त चला जब घरवाले सुबह में जागे. जागने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया. पहले तो इसे बंदरों की शरारत माना गया लेकिन, बाद में घर के दूसरे कमरे में जाने पर गहने के डिब्बे बिखरे दिखाई दिए. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

मोहल्ले में पहले भी हुई थी भीषण चोरी :

स्थानीय निवासियों ने बताया कि एक ही मोहल्ले में भीषण चोरी की यह दूसरी घटना है. इसके पूर्व 5 साल पहले सेवानिवृत्त अभियंता सत्येंद्र सत्येंद्र कुमार पांडेय के घर से भी 18 लाख रुपयों के गहनों की चोरी हुई थी हालांकि, उस मामले में भी अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई तथा मामले की जांच कराई गई है पीड़ित को आवेदन देने को कहा गया है.  

दिनेश कुमार मालाकार
थानाध्यक्ष, नगर थाना

वीडियो : 
















 














Post a Comment

0 Comments