रहस्यमय परिस्थितियों में वृद्ध की मौत, धारदार हथियार से कटा हुआ है गला ..

वहां पहुंचते ही चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति क्षय रोग के शिकार थे तथा इस बात को लेकर मानसिक अस्वस्थ रहते थे. ऐसे में उन्होंने अपना गला काट लिया है.







- नगर के सोहनी पट्टी के निवासी है मृतक नंदलाल गुप्ता
- चिकित्सक ने कहा, धारदार हथियार से किया गया है वार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नगर थाना के सोहनी पट्टी निवासी एक व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. उक्त व्यक्ति को गला कटने के बाद गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, वहां पहुंचते ही चिकित्सक ने कुछ देर के प्रयास के पश्चात उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति क्षय रोग के शिकार थे तथा इस बात को लेकर मानसिक अस्वस्थ रहते थे. ऐसे में उन्होंने अपना गला काट लिया है लेकिन, सदर अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि जिस तरह से गले बने जख्म की गहराई थी ऐसे में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे किसी ने धारदार हथियार से वार कर व्यक्ति का गला काट दिया है हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा कि मामला स्वयं से प्रहार करने का है अथवा किसी मृतक दूसरे ने वार किया है. मृतक की पहचान सोहनी पट्टी निवासी स्वर्गीय परमेश्वर गुप्ता के 68 वर्षीय पुत्र नंदलाल गुप्ता के रूप में हुई है.




घटना के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोहनी पट्टी निवासी नंदलाल गुप्ता के घर पर मंगलवार की शाम तकरीबन 8:00 बजे चीखने-चिल्लाने की आवाज में आई. उसके बाद यह ज्ञात हुआ कि उनका गला कट गया है. लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई. सदर अस्पताल के ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ अमलेश कुमार ने बताया कि मृतक के गले पर आगे से किसी धारदार हथियार से प्रहार किए जाने का निशान बना हुआ है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जैसे ही उन्हें जानकारी हुई वह स्वयं ही मौके पर पहुंच गए हैं तथा मामले की जांच कर रहे हैं.
















 














Post a Comment

0 Comments