सिविल सेवा में जाकर देश सेवा करना चाहते हैं जिला टॉपर रितेश, रोहित व अभय ..

बताया कि वह आगे चलकर खूब मेहनत करेगा व आइएस अफसर बन देश की सेवा करेंगे. रोहित यादव ने भी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षकों को दिया, तो अभय कुमार साह ने भी इस सफलता को माता-पिता की प्रेरणा बताते हैं. ये दोनों भी आइएएस अफसर बनने की इच्छा रखते हैं.








- उत्क्रमित उच्च माध्यमिक पवनी के छात्र रहे हैं तीनों
- विद्यार्थियों की सफलता पर गर्व महसूस कर रहे हैं स्वजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मैट्रिक बोर्ड की 2022 की परीक्षा में चौसा प्रखण्ड के पवनी गांव के छात्रों ने जिले में परचम लहराया है. जहाँ पवनी गांव के रितेश 473 अंक कुल 94.6 प्रतिशत अंक लाकर जिले का टॉपर बना वही उसी गांव के रोहित यादव व अभय कुमार साह ने 470-470 अंक लाकर 94 प्रतिशत अंक लेकर सेकंड टॉपर बने है. ये तीनों पवनी उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय पवनी के छात्र रहे हैं. जहां तीनों छात्रों ने साथ रहकर तीनों के माता-पिता व स्वजन इनकी सफलता पर गर्व महसूस कर रहे हैं.


रितेश ने बताया कि उनकी सफलता के पीछे किसान पिता राजेश सिंह व गृहणी मां फूल कुमारी का पूरा सहयोग रहा है. वे लोग हमेशा उत्प्रेरित करते थे. वहीं इसका श्रेय अपने शिक्षकगण व ट्यूशन टीचर को भी दिया. उन्होंने बताया कि वह आगे चलकर खूब मेहनत करेगा व आइएस अफसर बन देश की सेवा करेंगे. रोहित यादव ने भी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षकों को दिया, तो अभय कुमार साह ने भी इस सफलता को माता-पिता की प्रेरणा बताते हैं. ये दोनों भी आइएएस अफसर बनने की इच्छा रखते हैं.















 














Post a Comment

0 Comments