समाहरणालय के समीप व्यक्ति से बाइक छीनकर भागे अपराधी, हाथ में हेलमेट लेकर व्यवस्था को कोसते रह गए पीड़ित ..

बाइक मालिक हाथों में हेलमेट लेकर अभी संभलने की कोशिश ही कर रहे थे तब तक अपराधी बाइक समेत आंखों से ओझल हो गए. बाद में उन्होंने मामले में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

 






- उपभोक्ता आयोग में किसी मामले की सुनवाई के लिए पहुंचे थे पीड़ित
- दो की संख्या में पहुंचे युवकों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपराधियों का मनोबल इन दिनों सातवें आसमान पर है. वह दिन दहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दे देते नहीं हिचक रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण नगर के समाहरणालय के मुख्य द्वार के समीप स्थित व्यवहार न्यायालय के पास उस वक्त देखने को मिला जब सदर प्रखंड के जगदीशपुर के रहने वाले तारकेश्वर सिंह नामक व्यक्ति से अज्ञात अपराध कर्मियों ने उनकी बाइक छीन ली और भाग निकले. बाइक मालिक हाथों में हेलमेट लेकर अभी संभलने की कोशिश ही कर रहे थे तब तक अपराधी बाइक समेत आंखों से ओझल हो गए. बाद में उन्होंने मामले में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उधर थानाध्यक्ष का कहना है कि प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जा रही है.





घटना के संदर्भ में सदर प्रखंड के जगदीशपुर निवासी तारकेश्वर सिंह ने अपने आवेदन में बताया है कि वह उपभोक्ता न्यायालय में अपने भांजे के द्वारा दर्ज कराए गए मामले की सुनवाई में पहुंचे हुए थे. सुनवाई खत्म होने के बाद जिम में तकरीबन 12:45 पर जैसे ही वह अपनी बाइक में चाबी लगाकर खड़े हुए और हेलमेट पहनने का प्रयास कर ही रहे थे तब तक दो की संख्या में पहुंचे अज्ञात युवकों ने उन्हें धक्का दे दिया जिससे कि वह जमीन पर गिर पड़े. उन्हीं में से एक युवक ने बाइक को स्टार्ट किया और दोनों उस पर बैठ कर भाग निकले.

उन्होंने बताया कि अपराधियों की उम्र तकरीबन 30 वर्ष थी. बाइक की डिक्की में उनके दो बैंकों के पासबुक तथा एक निजी डायरी थी. दिनदहाड़े इस तरह की घटना की उन्हें कभी आशंका भी नहीं थी. उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि नगर के समाहरणालय के समीप ही जब इस तरह की स्थिति है तो अन्य सुनसान जगहों पर अपराधी किस प्रकार आराम से आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते होंगे?















 














Post a Comment

0 Comments