वीडियो : आरओबी निर्माण तथा रेल कर्मियों के आवास की हालत देखने पहुंचे डीआरएम ..

बताया कि बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पिछले दिनों स्टेशन परिसर तथा रेल कर्मियों के आवास का निरीक्षण किया था तथा इस संदर्भ में उन्होंने डीआरएम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे. जिसके आलोक में वह आज बक्सर पहुंचे हैं तथा निरीक्षण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से आने वाले समय में बक्सर रेलवे स्टेशन मॉडल रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित होगा.





- स्टेशन परिसर तथा रेल कर्मियों के आवास का लिया जायजा
- पूर्व से चल रहे कार्यों की स्थिति का किया अवलोकन दिए आगामी दिशा-निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर रेल मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार रविवार को बक्सर पहुंचे. बक्सर पहुंचने के बाद उन्होंने स्थानीय स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार, मंडल रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ कुमार तिवारी समेत अन्य अधिकारियों के साथ रेलवे स्टेशन परिसर, आरओबी निर्माण, रेल कर्मियों के आवासीय भवन आदि का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने विकास कार्यों के संदर्भ में दिए गए निर्देशों के आलोक में अब तक जो पहल हुई है उस के संदर्भ में जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए. डीआरएम ने कहा कि बक्सर के विकास के लिए जो कार्य किए जाने थे उसके अवलोकन के साथ-साथ उन्होंने यात्री सुविधाओं के संदर्भ में भी जानकारी ली. दानापुर रेल मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों का विकास उनकी प्राथमिकता है जिसके लिए लगातार कार्य करेंगे.





डीआरएम के निरीक्षण के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ कुमार तिवारी ने बताया कि बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पिछले दिनों स्टेशन परिसर तथा रेल कर्मियों के आवास का निरीक्षण किया था तथा इस संदर्भ में उन्होंने डीआरएम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे. जिसके आलोक में वह आज बक्सर पहुंचे हैं तथा निरीक्षण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से आने वाले समय में बक्सर रेलवे स्टेशन मॉडल रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित होगा और यहां यात्री सुविधाओं के साथ-साथ रेल कर्मियों के आवासन आदि की व्यवस्था भी बेहतर होगी. निरीक्षण के दौरान ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष अजय कुमार, भाजपा नेता नितिन मुकेश, एइएन राजेश मीणा, आइओडब्ल्यू केबी तिवारी, आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के साथ-साथ तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

वीडियो : 


वीडियो 2 : क्या बोले डीआरएम :







Post a Comment

0 Comments