कौन बना वृद्ध मछुआरे की मौत का कारण?

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह का कहना है कि बाइक चालक की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. वहीं इस घटना पर काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज अंसारी ने दुख व्यक्त किया है तथा कहा है कि पीड़ित परिवार की हर संभव की जाएगी.




- बक्सर-कोइलवर तटबंध पर मुखिया जी के ढाला के समीप हुई दुर्घटना
- अज्ञात बाइक चालक की तलाश में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चक्की ओपी थाना क्षेत्र के बक्सर-कोइलवर तटबंध पर रविवार की दोपहर हुई एक सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई. घटना किसी अज्ञात बाइक चालक के द्वारा कारित की गई है, जो घटना के बाद बाइक समेत भागने में सफल रहा. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात बाइक चालक की तलाश की जा रही है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चक्की ओपी थाना क्षेत्र के बक्सर-कोइलवर तटबंध पर मुखिया जी के ढाला के समीप एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने साइकिल पर सवार होकर जा रहे एक वृद्ध मछुआरे को उस वक्त टक्कर मार दी जब वह मछली मारने के लिए स्थानीय पोखर में जा रहे थे. इस दुर्घटना में उनकी मौके पर मौत हो गई. मृतक की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी उमा चौधरी के रूप में हुई है. 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह का कहना है कि बाइक चालक की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. वहीं इस घटना पर काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज अंसारी ने दुख व्यक्त किया है तथा कहा है कि पीड़ित परिवार की हर संभव की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments