प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ के सर्व सुविधा संपन्न मां मुंडेश्वरी अस्पताल का हुआ उद्घटान ..

कहा कि मेजर डॉ पीके पांडेय शिशु चिकित्सा के लिए एक जाना माना नाम है निश्चय ही सुविधाओं का इजाफा करने के बाद वह और बेहतर तरीके से जिलेवासियों की सेवा कर पाएंगे.





- केंद्रीय मंत्री सह सांसद ने किया उद्घाटन, दी शुभकामनाएं
- मौके पर मौजूद रहे नगर के तमाम गणमान्य लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ मेजर पीके पांडेय की देखरेख में संचालित हो रहे मां मुंडेश्वरी अस्पताल को अब अपना भव्य भवन मिल गया है. इसका उद्घाटन रविवार को केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने किया. इस दौरान नगर के तमाम बुद्धिजीवी तथा पूर्व सैनिक संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे.





उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिशु चिकित्सा के लिए वह तमाम सुविधाएं मिल रही है, जो बड़े महानगरों में मिलती है. ऐसे में निश्चित रूप से जिले वासियों के लिए यह एक शानदार उपलब्धि है. उन्होंने निदेशक डॉ मेजर पीके पांडेय तथा उनकी धर्मपत्नी को नए अस्पताल के उद्घाटन पर बधाई दी. चिकित्सक डॉक्टर पी के पांडेय ने कहा कि उनके यहां गहन शिशु रोग चिकित्सा के साथ-साथ वह तमाम सुविधाएं मौजूद है जिससे कि शिशुओं को न सिर्फ शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी स्वस्थ रखा जाए. चिकित्सक ने कहा कि महानगरों में मिल रही सुविधाएं अब यहां के शिशु मरीजों को भी आसानी से मिल सकेंगी.

उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि मेजर डॉ पीके पांडेय शिशु चिकित्सा के लिए एक जाना माना नाम है निश्चय ही सुविधाओं का इजाफा करने के बाद वह और बेहतर तरीके से जिलेवासियों की सेवा कर पाएंगे. उन्होंने नए अस्पताल के उद्घाटन पर चिकित्सक को बधाई दी.कार्यक्रम के दौरान एक शाम सैनिकों के नाम नामक एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें प्रख्यात लोकगीत गायक गुड्डू पाठक तथा उमेश जायसवाल ने अपनी प्रस्तुतियों से समा बांध दिया. 

मौके पर मंच संचालन का कार्य प्रसिद्ध शायर सह उद्घोषक साबित रोहतासवी ने किया कार्यक्रम में मौजूद गणमान्य लोगों में व्यवसायी प्रदीप राय, समाजसेवी नंद कुमार तिवारी, पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष विद्यासागर चौबे, वीके ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ वीके सिंह, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, भाजपा के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी, नवीन राय समेत तमाम लोग मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments