शांतिपूर्ण ढंग से त्योहारों को मनाने के लिए एक साथ बैठे अधिकारी व आमजन ..

होली में हुड़दंग से बचने का निर्देश दिया गया, साथ ही यह कहा गया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने में सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करेंगे. इसके अतिरिक्त डीजे बजाने के लिए थाने से अनुमति लेने के प्रशासनिक निर्देश का अनुपालन करने का भी अनुरोध किया गया. 




- नगर थाने में शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन
- मौजूद रहे नगर के तमाम बुद्धिजीवी, अधिकारी व पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आगामी होली तथा शब ए बारात पर्व को लेकर नगर में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए नगर शांति समिति की एक बैठक का आयोजन नगर थाने में किया गया. मौके पर नगर के तमाम बुद्धिजीवी, सामाजिक कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक पदाधिकारी तथा नगर थाने के पुलिसकर्मी मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने की तथा प्रशासनिक पदाधिकारी के रूप में एएसडीएम दीपक कुमार मौजूद रहे.




बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि आपसी प्रेम तथा सौहार्द को कायम रखते हुए त्योहारों का आयोजन किया जाए साथ ही प्रशासन की तरफ से जो निर्देश मिले हैं उनका सख्त से सख्त अनुपालन किया जाए. होली में हुड़दंग से बचने का निर्देश दिया गया, साथ ही यह कहा गया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने में सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करेंगे. इसके अतिरिक्त डीजे बजाने के लिए थाने से अनुमति लेने के प्रशासनिक निर्देश का अनुपालन करने का भी अनुरोध किया गया. बैठक के दौरान रेड क्रॉस के सचिव डॉ कुमार तिवारी, उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह, पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फ़रीदी, आर्ट ऑफ लिविंग के दीपक पांडेय समेत तमाम लोग मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments