स्टेशन के समीप ही खुली थी अवैध रेल टिकट की दुकान, रंगे हाथ दबोचा गया धंधेबाज ..

94 रेलवे ई-टिकट एक लैपटॉप, कंप्यूटर, सीपीयू और नकद एक हज़ार रुपये बरामद किए गए हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष ले जाया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.





- आरपीएफ के द्वारा की गई कार्रवाई
- तीन दिन पूर्व भी पकड़ा गया था अवैध रेलवे टिकट कारोबारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ के द्वारा की गई कार्रवाई में बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप से एक मोबाइल दुकान में छापेमारी करते हुए रेलवे टिकट का अवैध कारोबार करने के आरोप में संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार संचालक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है, जिसके पास से 94 रेलवे ई-टिकट एक लैपटॉप, कंप्यूटर, सीपीयू और नकद एक हज़ार रुपये बरामद किए गए हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष ले जाया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई थी. घुटना में यह बताया गया था कि अभियुक्त के द्वारा रेलवे टिकटों का अवैध धंधा किया जा रहा है. जिसके बाद टीम बनाकर छापेमारी की गई और युवक को रंगे हाथ दबोच लिया गया. उन्होंने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के निर्देश पर लगातार छापेमारी अभियान चलाकर रेलवे की टिकट का अवैध कारोबार करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व ही नया बाजार इलाके से एक अवैध की टिकट कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था.








Post a Comment

0 Comments