पुलिस वाहन का सायरन बजाते पहुंचे चोर, चुराई दो दर्जन बकरियां ..

कहना है कि सोमवार की देर शाम पुलिस वाहन के साथ ही एंबुलेंस के सायरन की आवाज लोगों ने सुनी थी. पीड़ित बकरी पालकों का कहना है, कि देर रात को भी एक फोर व्हीलर के आने की भनक लगी लेकिन पुलिस प्रशासन की गाड़ी समझकर लोगों को शक नहीं हुआ. 




- चौगाईं में सक्रिय है बकरी चोर गिरोह, अलग-अलग गांवों में हुई चोरी
- फफदर गांव में बीस और चौगाईं में दो बकरियों की हुई चोरी, प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौगाईं प्रखंड इलाके में बीती रात पुलिस का सायरन बजाते हुए पहुंचे चोरों ने दो दर्जन बकरियों की चोरी कर ली है. पुलिस वाहन का सायरन बजने के कारण लोग निश्चिंत होकर सो गए और तब तक बकरियां चुरा ली गई. सुबह उठने पर उन्हें इस घटना की जानकारी हुई. मामले को लेकर ग्रामीणों के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार फफदर गांव निवासी स्व. भरत ठाकुर की बेटी रेनू देवी के बाल बच्चों का भरण पोषण बकरी पालन से होता है. सोमवार की शाम उन्होंने कुल तेरह  बकरियों को चराने के बाद उन्हें अपने घर में बांध दिया था. इसी बीच मौका पाकर अज्ञात चोर दीवार फांद कर घर में घुस गए और मुख्य दरवाजा खोलकर सभी बकरियों की चोरी कर ली.

इसी गांव के अनुसूचित बस्ती में दशरथ राम के घर के बगल में झोपड़ीनुमा घर में बांधी गई कुल सात बकरियों की चोरी कर ली गई.इस घटना की भनक बकरी पालकों को सुबह में लगी. काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो मुरार थाने में इसकी सूचना दी गई. वही प्रखंड के स्थानीय गांव स्थित अनुसूचित बस्ती में शिवधन पासवान के घर से दो बकरियां चोरी हुई है. 

ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि सोमवार की देर शाम पुलिस वाहन के साथ ही एंबुलेंस के सायरन की आवाज लोगों ने सुनी थी. पीड़ित बकरी पालकों का कहना है, कि देर रात को भी एक फोर व्हीलर के आने की भनक लगी लेकिन पुलिस प्रशासन की गाड़ी समझकर लोगों को शक नहीं हुआ. ग्रामीणों का कहना है कि एक साथ बीस बकरियों की चोरी कर पिकअप पर लाद कर बकरी चोर गिरोह के द्वारा चुराया गया है.मुरार थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि इसकी सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.




Post a Comment

0 Comments