एनकाउंटर स्पेशलिस्ट आइपीएस ने युवाओं को दिलाया गंगा स्वच्छता का संकल्प ..

गंगा किनारे कचरा प्रबंधन की सुगम व्यवस्था करने हेतु प्रबंध योजना बनाना आवश्यक है. ताकि कचरा गंगा में ना गिरे और पतित पावनी प्रदूषित ना हो. कार्यक्रम की अध्यक्षता नवीन तिवारी ने की. स्वागत संगीता कुमारी के द्वारा किया गया इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्रा उपस्थित रहे.





- कहा, जन भागीदारी से ही संभव है गंगा की स्वच्छता
- कचरा पुनर्चक्रण की कार्य योजना बनाने पर भी दिया बल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अपने निजी कार्यक्रम के तहत बक्सर पहुंचे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर नागांव पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा ने चौसा स्थित महादेवा घाट पर  सैकडों युवाओं गंगा स्वच्छता विषय पर संवाद किया. उन्होंने युवाओं से गंगा स्वच्छता की वर्तमान स्थिति को जाना तथा समाधान के बारे में अपने विचार साझा किए.




युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मां गंगा को जब से हमने राष्ट्रीय नदी के रुप में स्वीकारा है तब से स्वच्छता का उतरदायित्व और बढ गया है, जो कि हमारी जागरूकता तथा ज्यादा से ज्यादा जन भागीदारी से ही संभव हो सकता है. गंगा किनारे कचरा प्रबंधन की सुगम व्यवस्था करने हेतु प्रबंध योजना बनाना आवश्यक है. ताकि कचरा गंगा में ना गिरे और पतित पावनी प्रदूषित ना हो. कार्यक्रम की अध्यक्षता नवीन तिवारी ने की. स्वागत संगीता कुमारी के द्वारा किया गया इस कार्यक्रम में ज्योति प्रकाश, हरेंद्र कुशवाहा, अमन मालाकार, अंजलि, शालनी, नेहा, निधि, ममता समेत सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्रा उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments