चर्चा में रहे स्वास्थ्य प्रबंधक संतोष कुमार का हुआ तबादला, मनीष होंगे नए डीपीएम ..

उन्हें निर्देशित किया गया है कि वह अपने पद का प्रभार अविलंब सौंपते हुए जिला स्वास्थ्य समिति कटिहार में अपना पदभार ग्रहण करें, जिसके बाद दो दिनों के अंदर आईसीडीएस कोषांग राज्य स्वास्थ्य समिति, बिहार के पटना कार्यालय में योगदान समर्पित करें. 





- राज्य स्वास्थ्य समिति के द्वारा जारी किया गया पत्र
- दो दिनों के अंदर पदभार ग्रहण करने का दिया गया निर्देश 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कई कारणों से चर्चा में रहे जिला स्वास्थ्य प्रबंधक संतोष कुमार का स्थानांतरण हो गया है. राज्य स्वास्थ्य समिति के द्वारा उनका ट्रांसफर कटिहार कर दिया गया है हालांकि, उनकी प्रतिनियुक्ति राज्य स्वास्थ्य समिति के आईसीडीएस कोषांग में की गई है. ऐसे में फिलहाल वह पटना ही रहेंगे. उनके स्थान पर कटिहार के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मनीष कुमार का पदस्थापन जिला स्वास्थ्य समिति के कार्यक्रम प्रबंधक के रूप में किया गया है. 




राज्य स्वास्थ्य समिति के द्वारा जारी पत्र के द्वारा उन्हें निर्देशित किया गया है कि वह अपने पद का प्रभार अविलंब सौंपते हुए जिला स्वास्थ्य समिति कटिहार में अपना पदभार ग्रहण करें, जिसके बाद दो दिनों के अंदर आईसीडीएस कोषांग राज्य स्वास्थ्य समिति, बिहार के पटना कार्यालय में योगदान समर्पित करें. 

पत्र में यह स्पष्ट किया गया है कि संतोष कुमार की राज्य स्वास्थ्य समिति में प्रतिनियुक्ति की अवधि में उन्हें बक्सर में मिल रहे वेतनादि के समान ही भुगतान जिला स्वास्थ समिति कटिहार के द्वारा ही किया जाएगा.




Post a Comment

0 Comments