पत्नी का गला दबा ट्रेन के आगे कूदा पति .. सुसाइड नोट में लिखा, "मैं आजाद हो गया .."

इस बात की जानकारी मिलते ही जय हिंद रविवार को कोचस स्थित अपनी पत्नी के ननिहाल पहुंच गया. रात को भोजन आदि करने के पश्चात पति-पत्नी एक कमरे में सो गए सुबह काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को चिंता हुई. आवाज देने के बावजूद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया गया.







जय हिंद की फ़ाइल फ़ोटो


- दो दिन पूर्व पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हो गया था जय हिंद राम
- बक्सर-डीडीयू रेलखंड के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के समीप मिली लाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर सोमवार के दिन अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या करने वाला शख्स ट्रेन के सामने कूद गया. इस दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. घटना बीती रात की है लेकिन, इस बात की जानकारी बुधवार की सुबह में हुई. बाद में मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों ने मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने यह लिखा था कि, "मैं आजाद हो गया, जो मेरे शव को सबसे पहले देखेगा वही मेरे लिए भगवान होगा. साथ ही उसने अपने पत्र में अपने भाई व साले का फोन नंबर भी लिखा था और यह जिक्र किया था कि दोनों में से किसी को उनके मौत की खबर दे दी जाए. 





मामला बक्सर-पीडीडीयू रेलखंड के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के समीप का है दिलदार नगर थाना निरीक्षक कमलेश पाल के मुताबिक मरने वाले की पहचान कैमूर के महरथा निवासी जय हिंद राम के रूप में हुई है. उसने दो दिन पूर्व कोचस में अपनी पत्नी पिंकी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी थी और तब से फरार चल रहा था. पिंकी बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के हंकारपुर गांव की निवासी थी, जिसकी शादी वर्ष 2016 में कैमूर जिले के महरथा गांव निवासी रामनारायण राम के पुत्र जय हिंद राम से हुई थी. बताया जा रहा है कि उसी वक्त से जय हिंद अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया करता था. कई बार सामाजिक स्तर पर समझौता भी किया गया लेकिन, उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया. इसी बीच पिछले दिनों पिंकी देवी अपने मायके चली गई थी. जहां से पिछले दिनों  इलाज के लिए वह कोचस स्थित अपने ननिहाल गई थी. इस बात की जानकारी मिलते ही जय हिंद रविवार को कोचस स्थित अपनी पत्नी के ननिहाल पहुंच गया. रात को भोजन आदि करने के पश्चात पति-पत्नी एक कमरे में सो गए सुबह काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को चिंता हुई. आवाज देने के बावजूद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया गया. सामने पलंग पर पिंकी देवी की लाश पड़ी हुई थी, उसका गला दबाने के निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहे थे वहीं, मौके से जय हिंद फरार हो गया था. जय हिंद के आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की जिसे पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बच्चे हैं. जिनके सिर से असमय माता -पिता का साया उठ गया. तीनों फिलहाल ननिहाल में ही है लेकिन, इस दुर्घटना के बाद उनका भविष्य अंधकारमय प्रतीत हो रहा है.














 














Post a Comment

0 Comments