व्यवहार न्यायालय के समीप भटकते मिली हरियाणा से गायब युवती ..

मामले को लेकर हरियाणा में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले के अनुसंधान के क्रम में हरियाणा पुलिस को इस बात की पुख्ता जानकारी मिली थी कि युवती हरियाणा से बक्सर आई है, जिसके आधार पर पुलिस बक्सर पहुंची तो थी लेकिन, उस वक्त युवती की बरामदगी नहीं हो सकी. ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा.





- औद्योगिक थाने की पुलिस ने की बरामदगी 
- महिला अल्पावास में कराया गया आवासित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हरियाणा से गायब हुई एक युवती व्यवहार न्यायालय के समीप से बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि उक्त युवती को ढूंढने के लिए हरियाणा की पुलिस तीन दिन पूर्व बक्सर आई थी लेकिन, उसे सफलता हाथ नहीं लगी थी. मूल रूप से औद्योगिक थाना क्षेत्र की निवासी युवती को ढूंढने के लिए स्थानीय थाने की पुलिस का सहयोग भी लिया गया लेकिन, फिर भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे. 




इसी बीच गुरुवार को औद्योगिक थाने की पुलिस खुंटहा पैक्स अध्यक्ष पर हमले के आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए लेकर पहुंची थी तभी वह लड़की भटकती हुई व्यवहार न्यायालय के समीप बरामद कर ली गई. तुरंत ही उसे पुलिस अभिरक्षा में लिया गया और महिला अल्पावास में पहुंचाया गया साथ ही हरियाणा की पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई.

मामले में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि युवती स्थानीय थाना क्षेत्र की निवासी है तथा वर्तमान में सपरिवार हरियाणा में रह रही थी. वह वहां से गायब हो गई थी. मामले को लेकर हरियाणा में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले के अनुसंधान के क्रम में हरियाणा पुलिस को इस बात की पुख्ता जानकारी मिली थी कि युवती हरियाणा से बक्सर आई है, जिसके आधार पर पुलिस बक्सर पहुंची तो थी लेकिन, उस वक्त युवती की बरामदगी नहीं हो सकी. ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा हालांकि, स्थानीय पुलिस लगातार युवती को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई थी. इसी बीच अचानक व्यवहार न्यायालय के समीप युवती को बरामद कर लिया गया.




Post a Comment

0 Comments