लोजपा नेता ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप ..

उनका कहना है कि उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं. ऐसे में उनका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच घायल नेता का कुशल क्षेम जाना तथा मामले में पुलिस से अग्रिम कार्रवाई की जानकारी प्राप्त की. साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 




- सदर अस्पताल में इलाजरत हैं लोजपा (रामविलास) के नेता
- कहा, बुधवार की शाम घर लौटते वक्त हुआ हमला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोजपा नेता ने स्वयं पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उनका कहना है कि उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं. ऐसे में उनका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच घायल नेता का कुशल क्षेम जाना तथा मामले में पुलिस से अग्रिम कार्रवाई की जानकारी प्राप्त की. साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 



अपने आवेदन में लोजपा (रामविलास) के जिला मीडिया प्रभारी सह सदस्यता अभियान प्रभारी ठाकुर भानु शंकर सिंह ने यह कहा है कि उनके तथा उनके भाई पर उस वक्त हमला किया गया जब बुधवार की शाम वह अपने गांव बरुना जा रहे थे. उन पर हॉकी, लाठी-डंडे तथा देशी पिस्तौल की बट से वार किया गया है. उन्होंने मामले में अपने पाटीदारों को ही आरोपी बनाया है. वहीं, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का प्रतीत रहा है. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.




Post a Comment

0 Comments