बढ़ते अपराध के खिलाफ सात मार्च को राजभवन घेरेंगे जाप कार्यकर्ता ..

कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस बुलाने के लिए सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली का प्रतिकूल असर आम लोगों पर पड़ रहा है. सरकार शराबबंदी को लेकर सिर्फ भाषणबाजी कर रही है.





- राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आह्वान पर कार्यकर्ताओं ने लिया फैसला
- चौगाईं में जाप कार्यकर्ताओं की बैठक, यूक्रेन में फंसे छात्रों को वापस बुलाने पर जोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार को चौगाईं स्थित एक सभागार में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आकाश यादव की अध्यक्षता में हुई, बैठक का संचालन पार्टी के प्रखंडध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने किया. इस दौरान उपस्थित जाप कार्यकर्ताओं ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस बुलाने, बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाएं, शिक्षा एवं स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली और अवैध शराब से हो रही मौत के खिलाफ चट्टानी एकता कायम रखते हुए आगामी सात मार्च को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के आह्वान पर पटना में गांधी मैदान से मार्च निकाल कर राजभवन का घेराव के मुद्दे पर अपना विचार व्यक्त किया. 




पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीकांत सिंह यादव ने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस बुलाने के लिए सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली का प्रतिकूल असर आम लोगों पर पड़ रहा है. सरकार शराबबंदी को लेकर सिर्फ भाषणबाजी कर रही है जबकि शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. 

इन तमाम मुद्दों पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सात मार्च को पटना में चट्टानी एकता दिखाएंगे. इस बैठक में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को पहुंचने पर जोर दिया गया. उपस्थित कार्यकर्ताओं में रामाश्रय सिंह, जय कुमार यादव, उमेश कुमार पहलवान, डॉ अनिल पासवान, बिरजा यादव और राम तपेश्वर ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments