होली के दिन से गायब किशोरी की इस हालत में मिली लाश ..

बताया कि थानाध्यक्ष के द्वारा यह सूचना दी गई है कि एक सड़ी-गली लाश मिली है. दो-तीन दिन पूर्व उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. किशोरी के साथ दुष्कर्म की बात थानाध्यक्ष ने नहीं बताई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.








- धनसोई थाना क्षेत्र के परसिया गांव से गायब हुई थी किशोरी
- मामले में परिजनों ने थाने में दी थी गुमशुदगी का शिकायती आवेदन पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के परसिया गांव से होली के दिन से लापता हुई एक किशोरी का शव मंगलवार की सुबह तकरीबन 8:00 बजे खोरैठा गांव के सिवान से बरामद हुआ है. उसका चेहरा कुचल दिया गया है. माना जा रहा है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. किशोरी परसिया गांव निवासी एक व्यक्ति की पुत्री है. वह होली के दिन अचानक से गायब हो गई थी. परिजन पुलिस को इस बात की सूचना देने के साथ-साथ उसकी खोजबीन कर ही रहे थे तभी परासिया और खोरैठा गांव के बीचों बीच सिवान पर उसका शव बरामद किया गया.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि निश्चित रूप से पुलिसिया सुस्ती के कारण इस तरह की घटना हुई है. सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस कोई विशेष कार्रवाई नहीं कर रही थी. घटना की पुष्टि करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि थानाध्यक्ष के द्वारा यह सूचना दी गई है कि एक सड़ी-गली लाश मिली है. दो-तीन दिन पूर्व उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. किशोरी के साथ दुष्कर्म की बात थानाध्यक्ष ने नहीं बताई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.














 














Post a Comment

0 Comments