टहलने गए वृद्ध को विक्षिप्त ने पीट-पीटकर मार डाला, स्वयं भी पुल से नीचे गिरा इलाज के दौरान मौत ..

स्थानीय लोगों के मुताबिक विगत 15 दिनों से विछिप्त गांव के आसपास देखा जा रहा था लेकिन, वह कौन है तथा कहां से आया है यह किसी ने नहीं बताया. बाद में पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा वृद्ध के शव को परिजनों के हवाले कर दिया वहीं, विछिप्त की पहचान की कोशिश की जा रही है.








- नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव की घटना
- 15 दिनों से गांव के आसपास घूम रहा था विछिप्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर में टहलने के लिए खेतों की तरफ गए एक वृद्ध को विक्षिप्त व्यक्ति ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने व्यक्ति का पीछा किया तो वह डर कर भागने लगा और भागने के क्रम में 15 फुट ऊंचे पुल से नीचे गिर गया, जिससे कि वह भी बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन, इलाज के दौरान विक्षिप्त व्यक्ति की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक विगत 15 दिनों से विछिप्त गांव के आसपास देखा जा रहा था लेकिन, वह कौन है तथा कहां से आया है यह किसी ने नहीं बताया. बाद में पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा वृद्ध के शव को परिजनों के हवाले कर दिया वहीं, विछिप्त की पहचान की कोशिश की जा रही है.





स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक परमानपुर निवासी चंद्र के चौबे सुबह-सुबह टहलने के लिए खेतों से होते हुए ईंट भट्ठे की तरफ गए थे, जहां एक विक्षिप्त व्यक्ति  ने उन पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले से वह जमीन पर गिर गए लेकिन, उन पर ताबड़तोड़ हमले करता रहा. यह नजारा देखने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन, तब तक विछिप्त के द्वारा वृद्ध को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. ग्रामीणों को आता देख विक्षिप्त भागने लगा लेकिन, कुछ ही दूर आगे जाने पर पुल से नीचे गिर गया, जिससे कि वह भी बुरी तरह घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी भी पहुंच गए तथा आगे की कार्रवाई में जुट गए.














 














Post a Comment

0 Comments