जंगली सूअर के हमले में घायल ग्रामीण की मौत ..

ग्रामीणों ने सूअर को पकड़ने की कोशिश की थी तब तक वह चिलहरी गांव की तरफ भाग निकला, वहां भी उसने दो लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों में त्रिवेणी महतो तथा सन्नी कुमार की हालत गंभीर थी. जिन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया लेकिन, इलाज के दौरान त्रिवेणी महतो की मौत हो गई.








- प्रताप सागर निवासी त्रिवेणी महतो पर सूअर ने किया था हमला
- अन्य घायलों का चल रहा इलाज, 9 वर्षीय बालक की स्थिति भी है गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रताप सागर तथा चिलहरी गांव में जंगली सूअर के हमले में घायल पांच लोगों में से एक की मौत हो गई. मृतक की पहचान प्रताप सागर निवासी त्रिवेणी महतो (85 वर्ष) के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि घटना में गोलाई महतो के 9 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार गंभीर रूप से घायल हैं, इनका फिलहाल पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके अतिरिक्त अन्य जो लोग मामूली रूप से घायल हैं उनका भी इलाज अन्यत्र किया जा रहा है.






मिली जानकारी के मुताबिक जिले के प्रताप सागर तथा चिलहरी गांव में रविवार शाम 5 बजे जंगली सूअर अचानक चिलहरी की तरफ से राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के किनारे स्थित प्रताप सागर गांव के एक टोले में पहुंच गया, जहां राम आशीष महतो की पत्नी रामावती देवी (40 वर्ष) त्रिवेणी महतो (85 वर्ष) एवं गोलाई महतो के 9 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार को जख्मी कर दिया. ग्रामीणों ने सूअर को पकड़ने की कोशिश की थी तब तक वह चिलहरी गांव की तरफ भाग निकला, वहां भी उसने दो लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों में त्रिवेणी महतो तथा सन्नी कुमार की हालत गंभीर थी. जिन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया लेकिन, इलाज के दौरान त्रिवेणी महतो की मौत हो गई.















 














Post a Comment

0 Comments