यात्रियों को मूर्ख बना रही रेलवे, मूर्ख दिवस के अगले दिन देंगे विशाल धरना : रेल यात्री कल्याण समिति

कोरोना काल के पहले चलने वाली सभी प्रकार की एक्सप्रेस या पैसेंजर गाड़ियों का परिचालन अभी तक आरंभ नहीं हुआ. वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगजनों और छात्रों को मिलनेवाली रियायतें अभी तक शुरु नही हुई. ऐसे में बाध्य होकर रेलयात्री कल्याण समिति ने आगामी 2 अप्रैल को एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया है.

 








- यात्री समस्याओं को लेकर रेल यात्री कल्याण समिति ने की बैठक
- कहा, एक ही ओवरब्रिज का चार बार उद्घाटन कर मूर्ख बना रहे स्थानीय सांसद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  रेलयात्री कल्याण समिति बक्सर शाखा की बैठक सेन्ट्रल कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह एवं महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे की देखरेख में स्थानीय रेलवे स्टेशन के बगल में गीतांजलि होटल में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता बक्सर शाखा के अध्यक्ष अनिल सिंह तथा संचालन शाखा उपाध्यक्ष पंकज पटेल ने किया. बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर आगामी 2 अप्रैल को स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में  विशाल धरना आयोजित करने का निर्णय लिया गया.





बैठक में उपस्थित राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि आज की तारीख में लगभग कोरोना काल में लगनेवाली सारी पाबंदियां लगभग समाप्त हो चुकी है. इसके बावजूद भी पैसेंजर गाड़ियों के भाड़े वृद्धि को वापस नहीं लिया गया. सवारी गाड़ी संख्या 63232/63263 का परिचालन अभी तक आरंभ नहीं किया गया. इसके साथ ही कोरोना काल के पहले चलने वाली सभी प्रकार की एक्सप्रेस या पैसेंजर गाड़ियों का परिचालन अभी तक आरंभ नहीं हुआ. वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगजनों और छात्रों को मिलनेवाली रियायतें अभी तक शुरु नही हुई. ऐसे में बाध्य होकर रेलयात्री कल्याण समिति ने आगामी 2 अप्रैल को एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया है.

राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने कहा कि स्थानीय सांसद की उपेक्षा और दोहरी नीति के परिणामस्वरूप रेलयात्रियों की तमाम समस्याएं ज्यों की त्यो बनीं हुई हैं. एक तरफ सांसद द्वारा एक पैसेंजर ट्रेन संख्या 63232/63263 का परिचालन संभव नहीं हो पाया तो दूसरी तरफ एक ओवरब्रिज का चार चार बार भूमि पूजन कर रेलयात्रियों और आम जनता को मुर्ख बना रहे हैं.

बैठक में शामिल लोगों में बीजेन्द्र यादव, वीरेन्द्र ओझा, सत्येन्द्र सिंह, अनिल सिंह, पंकज पटेल, अंकित सिंह, गोविन्द जायसवाल, शत्रुघ्न सिन्हा, इमरान खान, सोनू खरवार, वैदेही शरण श्रीवास्तव आदि प्रमुख थे.

वीडियो : 















 














Post a Comment

0 Comments