बनारपुर के उप मुखिया गिरफ्तार : भीड़ को उकसा कर बवाल कराने का है आरोप ..

इस दुर्घटना के बाद उपद्रवियों ने जहां वाहन की तोड़-फोड़ के साथ चालक को भी पीटा साथ ही समझाने की कोशिश करने पर पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए वाहन व चालक को बंधक बना लिया.

 







- चौसा प्रखंड के बनारपुर के उप मुखिया है गिरफ्तार अभियुक्त
- सड़क दुर्घटना में बच्चे के घायल होने के बाद किया गया था बवाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बनारपुर में विगत शनिवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में ग्रामीणों के साथ मिलकर उपद्रवियों ने भारी हंगामा किया था. बताया जाता है कि इस बवाल मामले में पंचायत के उप मुखिया अजय चौधरी भी शामिल थे, जो मामले उकसाकर खुद भाग गए थे. इस मामले में पुलिस ने रविवार की देर शाम उप मुखिया अजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया जिसे सोमवार को जेल भेज दिया गया.





दरअसल, शनिवार की शाम एक पिक अप वाहन से टक्कर होने के बाद एक बच्चा घायल हो गया था, जिसे बाद में गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. इस दुर्घटना के बाद उपद्रवियों ने जहां वाहन की तोड़-फोड़ के साथ चालक को भी पीटा साथ ही समझाने की कोशिश करने पर पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए वाहन व चालक को बंधक बना लिया.

बताया जा रहा है कि बवाल बढ़ता देख उस समय पुलिस खाली हाथ लौट आयी लेकिन, उसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर जहां वाहन व चालक को बंधन से मुक्त कराया, वहीं, 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. उस दौरान उप मुखिया कही फरार हो गया था. दूसरे दिन गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि बवाल भड़काने में उप मुखिया की मुख्य भूमिका रही है.















 














Post a Comment

0 Comments