पर्व को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च ..

कहा कि फ्लैग मार्च निकालकर एक तरफ जहां असामाजिक तत्वों को यह संदेश दिया गया कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ पर पर्वों के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए तत्पर है वहीं, दूसरी तरफ आम जनों के बीच भी यह संदेश दिया गया कि पुलिस उनकी सेवा के लिए तत्पर है.








- एसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च
- एसडीपीओ, नगर थानाध्यक्ष, अंचल निरीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल रहे मौजूद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : होली तथा शब-ए-बारात को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने तथा लोगों में कानून व्यवस्था के प्रति विश्वास बनाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में यह फ्लैग मार्च जिला मुख्यालय तथा आसपास के इलाकों तक किया गया. इस दौरान उनके साथ एसडीपीओ गोरख राम, अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह तथा काफी संख्या में महिला तथा पुरुष पुलिस बल मौजूद थे. फ्लैग मार्च नगर थाने से शुरु होकर नगर के पीपी रोड, जमुना चौक, सिंडीकेट होते हुए चुरामनपुर गांव आदि इलाकों तक किया गया. 

इस बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने कहा कि फ्लैग मार्च निकालकर एक तरफ जहां असामाजिक तत्वों को यह संदेश दिया गया कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ पर पर्वों के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए तत्पर है वहीं, दूसरी तरफ आम जनों के बीच भी यह संदेश दिया गया कि पुलिस उनकी सेवा के लिए तत्पर है.

















 













Post a Comment

0 Comments